लाइव टीवी

अंबाला में महिला वकील ने फेसबुक पर पोस्ट डाल निगला जहर, पति को ठहराया जिम्मेदार
Ambala News in Hindi

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: February 26, 2020, 5:06 PM IST
अंबाला में महिला वकील ने फेसबुक पर पोस्ट डाल निगला जहर, पति को ठहराया जिम्मेदार
महिला वकील ने की आत्महत्या की कोशिश

यमुनानगर की रहने वाली महिला एडवोकेट (Advocate) की अम्बाला में शादी हुई थी कि अचानक ही उसने फेसबुक पर आत्महत्या (Suicide) की पोस्ट डाली जिसमे उसने इसके लिए अपने पति को जिम्मेदार ठहराया.

  • Share this:
अंबाला. जिले में एक महिला वकील ने अपने फेसबुक (Facebook) पर आत्महत्या (Suicide) करने की पोस्ट डालकर कोई जहरीला पदार्थ गटक लिया जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई. गंभीर हालत में महिला को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से महिला के परिजन उसे रेफर करवाकर यमुनानगर ले गए. अस्पताल में महिला के परिजनों और महिला के पति में भी तकरार हुई. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

बता देंकि यमुनानगर की रहने वाली महिला एडवोकेट की अम्बाला में शादी हुई थी कि अचानक ही उसने फेसबुक पर आत्महत्या की पोस्ट डाली जिसमे उसने इसके लिए अपने पति को जिम्मेदार ठहराया. महिला की पोस्ट देखकर उसके साथी वकील, उसके परिजन और उसका पति भी मौके पर पहुंच गया. महिला के पति और परिजनों में अस्पताल में ही कहा-सुनी हो गई जिससे स्थिति तनावपूर्ण हो गई.

फेसबुक पर पोस्ट डाला उठाया कदम

पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच करने लगी. महिला के भाई मनदीप ने बताया कि उसकी बहन ने फेसबुक पर पोस्ट डाली कि वे सुसाइड करने की कोशिश कर रही है जिसमे उसका पति जिम्मेवार है.



जांच में जुटी पुलिस

वहीं थाना सदर एसएचओ विजय ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी जिसके चलते वे इनके घर भी गए, लेकिन वे अस्पताल आ चुके थे. जहां पर महिला के बयान लेने की कोशिश की, लेकिन महिला अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है. फिलहाल परिजन उसे यमुनानगर ले गए है जहां पर उसके बयान लेने के लिए उनकी टीम गई  ही जो भी कार्रवाई बनेगी की जाएगी.

ये भी पढ़ें - चंडीगढ़ के गर्ल्स पीजी में लगी भीषण आग में तीन छात्राओं की मौत, दो घायल

 

ये भी पढ़ें - फरीदाबाद : मकान की छत गिरने से एक मजदूर की मौत, गंभीर दो अस्पताल में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2020, 5:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर