लाइव टीवी

सैकड़ों महिलाओं को चूना लगाकर फाइनेंस कंपनी रातोंरात गायब, ठगी के आरोप में महिला कर्मचारी गिरफ्तार

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: November 5, 2019, 12:51 PM IST
सैकड़ों महिलाओं को चूना लगाकर फाइनेंस कंपनी रातोंरात गायब, ठगी के आरोप में महिला कर्मचारी गिरफ्तार
जिस कंपनी के लिए महिला करती थी काम, वो धोखा देकर हो गई फरार

अंबाला (Ambala) जिले में लोन (Loan) दिलावने के नाम पर लोगों से ठगी (Fraud) करने वाली आरोपी महिला को अंबाला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा (Haryana) के अंबाला (Ambala) जिले में लोन (Loan) दिलावने के नाम पर लोगों से ठगी (Fraud) करने वाली आरोपी महिला को अंबाला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. स्थानीय लोगों की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी महिला को देर शाम गिरफ्तार कर लिया. संबंधित मामले में जांच अधिकारी बलकार सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ IPC की धारा 406 और 420 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

जिस कंपनी के लिए महिला करती थी काम, वो धोखा देकर हो गई फरार

मामले में आरोपी महिला ने बताया कि वो जिस कंपनी के लिए लोगों को अपने जाल में फंसाती थी, वो उसके साथ भी धोखा कर फरार हो चुकी है. बहरहाल, महिला की ठगी का शिकार हुए लोग अब अपने पैसे वापस दिलवाने की मांग कर रहे हैं.

काफी दिनों से पुलिस को मिल रही थी शिकायत

दरअसल, बीते कई दिनों से मिल रही शिकायतों पर कार्रवाई करते हुए अंबाला पुलिस ने अनु नामक इस महिला को गिरफ्तार किया है. स्थानीय लोगों की मानें तो इस महिला ने लोन दिलवाने के नाम पर इलाके की कई लेडीज से 5-5 हजार रुपए लिए थे, लेकिन उन्हें लोन नहीं दिलवाया. इस पर खुद को ठगा महसूस कर सबने पुलिस से इसकी शिकायत की.

100-120 महिलाओं से इकट्ठा किया गया पैसे लेकर फरार हो गया कंपनी का मैनेजर

दूसरी तरफ ठगी करने वाली महिला अनु खुद को भी ठगा हुआ बता रही है. आरोपी महिला की मानें तो वो बीते 8 साल से ये काम कर रही है, लेकिन इस बार उसने जो पैसा 100 से 120 महिलाओं से इकट्ठा किया था वो उसकी कंपनी का मैनेजर राजेश महतो लेकर फरार हो गया है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- गुरुग्राम में प्रदूषण अभी भी खतरनाक स्तर पर, एयर क़्वालिटी इंडेक्स 375 के पार

ये भी पढ़ें:- फायर विभाग ने शहर भर में शुरू किया पेड़ों पर पानी का छिड़काव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 12:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...