अंबाला में अग्निकांडः शीशम की लकड़ी का गोदाम जलकर खाक, लाखों का नुकसान, पहुंचे गृह मंत्री

लकड़ी के गोदाम में भीषण आग

लकड़ी के गोदाम में भीषण आग

Ambala Timber Market Fire: जामा मस्जिद के पास स्थित गोदाम के मालिक की मानें तो शॉर्ट सर्किट से आग लगी. आग इतनी भयानक थी, कि दो घंटे बाद भी उस पर काबू नहीं पाया जा सका था. लोगों ने दमकल विभाग पर भी देर करने का आरोप लगाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 8:42 AM IST
  • Share this:
अंबाला. हरियाणा के अंबाला जिले में देर रात टिंबर मार्केट में भयंकर आग ने जमकर तांडव मचाया और लकड़ी के एक गोदाम को पूरी तरह ख़ाक कर दिया. बता दें कि छावनी की टिंबर मार्केट में लगभग 11 बजे लकड़ी के गोदाम में आस-पड़ोस के लोगों ने आग लगी देखी तो तुरंत दमकल विभाग को फोन कर आग की सूचना दी गई, लेकिन देखते ही देखते आग ने इतना भयंकर रूप ले लिया कि दमकल विभाग की 7 से 8 आग गाड़ियां आग लगने के 2 घंटे बाद तक भी आग पर काबू नहीं पा सकी थी.

शहर के बीचों बीच लकड़ी के इस गोदाम में आग किन कारणों से लगी, इस बात का अभी खुलासा नहीं हो पाया, हालांकि गोदाम के मालिक ने बताया कि उसका लाखों का नुकसान हो गया. वहीं लोगों ने दमकल विभाग पर देरी से पहुंचने के भी आरोप लगाए.वहीं आग की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और दमकल विभाग के साथ आग पर काबू पाने के प्रयासों में जुट गई. जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अभी तक 7 से 8 दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुँच चुकी है और आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है.

गृहमंत्री विज भी पहुंचे जायजा लेने

गृह मंत्री अनिल विज के मौके पर पहुंचने के बाद मौके पर कुछ एक प्रशासनिक अधिकारी भी हालातों का जायजा लेने पहुंचे. इसी बीच हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट की नेत्री चित्रा सरवारा भी मौके पर पहुंची और हालातों का जायजा लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज