लाइव टीवी

बर्थडे पार्टी में डीजे पर नाच रहे लोगों ने की फायरिंग, टेंट मालिक घायल
Ambala News in Hindi

News18 Haryana
Updated: September 21, 2018, 11:43 AM IST
बर्थडे पार्टी में डीजे पर नाच रहे लोगों ने की फायरिंग, टेंट मालिक घायल
फायरिंग में घायल टेंट मालिक

डीजे पर नाच रहे कुछ लोगों ने वहां फायरिंग कर दी और वो गोली सीधे आकर टेंट मालिक की टांग में लग गई

  • Share this:
अम्बाला के साहा खंड के गांव बिहटा में एक बर्थडे पार्टी में गोली चल गई. बंदूक से दागी गई ये गोली वहां ट्रैक्टर ट्राली में सामान लोड कर रहे टेंट मालिक महेंद्र कुमार की टांग में लग गई जिससे वो वह वहीं गिर गया. घायल महेंद्र  के बेटे दीपक ने बताया कि हमारा टेंट हाउस का कारोबार है और बिहटा गांव एक बच्चे के जन्मदिन के कार्यक्रम में टेंट लगाया हुआ था.

डीजे पर नाच रहे कुछ लोगों ने वहां फायरिंग कर दी और वो गोली सीधे आकर पिताजी की टांग में लग गई. इसके बाद पिता को उनकी गाड़ी में लेकर अस्पताल के लिए रवाना हुए परन्तु वो लोग प्राइवेट अस्पताल में लेकर जाने लगे. हमने उन्हें सरकारी अस्पताल में ले जाने को कहा तो वो गाली गलौच करने लग गए.

हॉस्टल वार्डन पर लगे 4 बच्चों से अश्लील हरकत करने के आरोप, मामला दर्ज

इसके बाद एम्बुलेंस बुलाने के लिए कई बार फोन किया परन्तु एम्बुलेंस नहीं पहुंची. पिता की टांग से लगातार खून बह रहा था जिसके बाद उन्हें ऑटो में डालकर अम्बाला कैंट सिविल अस्पताल पहुंचे. जिसके बाद घायल को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया.



गोली लगने से घायल हुए गांव बिहटा के महेंद्र कुमार ने बताया कि वह टेंट हाउस का सामान लोड करने के काम मे लगा हुआ था. इसी दौरान सामने से किसी ने गोली चला दी जो मेरी टांग में लगी. घायल ने सही इलाज और उचित कारवाई की मांग की है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 21, 2018, 11:38 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर