COVID-19: हरियाणा में संक्रमण से पहली मौत, अंबाला में रहने वाले 67 साल के बुजुर्ग ने PGI में दम तोड़ा
Ambala News in Hindi

COVID-19: हरियाणा में संक्रमण से पहली मौत, अंबाला में रहने वाले 67 साल के बुजुर्ग ने PGI में दम तोड़ा
अंबाला में कोरोना से पहली मौत

अंबाला (Ambala) के रहने वाले 67 बुजुर्ग की कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण के चलते मौत हो गई. मृतक इलाज के लिए पीजीआई चंडीगढ़ में भर्ती थे.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा में कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण से पहली मौत हुई है. चंडीगढ़ के पीजीआई में भर्ती अंबाला के 67 वर्षीय बुजुर्ग की COVID-19 के संक्रमण के चलते मौत हो गई. मृतक की पहचान अंबाला छावनी की टिम्बर मार्केट में रहने वाले 67 साल के हरजीत सिंह कोहली के रूप में हुई है. हरजीत सिंह कोहली ने पीजीआई चंडीगढ़ में अंतिम सांस ली. इससे पहले हरजीत सिंह ने अंबाला शहर के एक निजी अस्पताल में जांच करवाई थी. करोना वायरस के लक्षण पाए जाने के बाद छावनी के नागरिक अस्पताल से इलाज के लिए वो पीजीआई पहुंचे थे. सीएमओ अंबाला ने इस बात की पुष्टि की है.

बुधवार को हरियाणा के तीन पॉजिटिव लोग ठीक होकर अस्पताल से घर पहुंच गए. ये तीनों गुरुग्राम में भर्ती थे. इनको मिलाकर अब तक 13 लोग ठीक हो चुके हैं. स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार, 24 घंटे में 65 संदिग्धों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. 26 नए सैंपल लिए गए हैं.

हरियाणा के जिलों की ये है स्थिति
हरियाणा में अब तक कुल 29 केस पॉजिटिव मिले हैं. इसमें सबसे ज्यादा 10 गुरुग्राम से हैं. वहीं इसके बाद फरीदाबाद में 6, पानीपत में 4, सिरसा में 3, पंचकूला से 2, अम्बाला, पलवल, सोनीपत और हिसार में 1-1 मरीज मिला है.  हरियाणा में अब कुल 29 केस सामने आ चुके हैं.
13 लोग ठीक होकर पहुंचे घर


कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामलों के बीच हरियाणा के लोगों के लिए एक अच्छी खबर यह भी है कि यहां 29 में से 13 मरीज ठीक होकर वापस घर भी पहुंच गए हैं. गुरुग्राम से 9 मरीज, फरीदाबाद से 1, पलवल से 1 और पानीपत से 2 मरीज ठीक हुआ है, जिन्हें अस्पताल से घर भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें-

COVID-19: पंचकूला में एक और मामला आया सामने, स्टाफ नर्स पाई गई कोरोना पॉजिटिव

पानीपत: युवक ने अपने दो बच्चों और पत्नी की हत्या कर खुद को मार ली गोली

COVID-19: सोनीपत में फंसे ट्रक ड्राइवरों ने कहा- खाली हैं पेट, सरकार ध्यान दे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज