लाइव टीवी

अंबाला में सीजन की पहली धुंध, चाय की चुसकियों के साथ लोग ले रहे ठंड का मजा

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: December 21, 2019, 10:09 AM IST
अंबाला में सीजन की पहली धुंध, चाय की चुसकियों के साथ लोग ले रहे ठंड का मजा
ठंड से बचने के लिए लोगों को चाय का है सहारा

अंबाला (Ambala) जिले में शनिवार सुबह से ही घना कोहरा (Dense Fog) देखने को मिला. कोहरे और शीतलहर (Cold Wave) के चलते मौसम में ठंडक बढ़ गई है.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा (Haryana) के अंबाला (Ambala) जिले में शनिवार सुबह से ही घना कोहरा (Dense Fog) देखने को मिला. कोहरे और शीतलहर (Cold Wave) के चलते मौसम में ठंडक बढ़ गई है. कोहरे के कारण विजिबिलिटी (Visibility) भी कम हो गई है, जिस कारण वाहन चालकों को अपनी गाड़ियां चलाने में काफी परेशानी हो रही है. वहीं दूसरी तरफ सुबह की सैर करने वाले लोगों ने इस मौसम का चाय की चुसकियों के साथ काफी लुत्फ उठाया.

ठंड से बचने के लिए लोगों को चाय का है सहारा

सुबह सैर पर निकले लोगों का कहना है कि धुंध इतनी ज्यादा है कि पास का कुछ भी साफ नहीं दिख रहा है. साथ ही शहर में चल रही शीतलहर के कारण ठंड इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि बस चाय की चुसकियों का ही सहारा है.

कोहरा-fog
अंबाला में मौसम की पहली धुंध देखने को मिली


अंबाला में मौसम की पहली धुंध देखने को मिली

बता दें कि अंबाला में आज मौसम की पहली धुंध देखने को मिली. धुंध के कारण विजिबिलिटी काफी कम हो गई है. सुबह जब लोग सैर पर आए तो देखते ही देखते घने कोहरे ने पूरे शहर को अपनी आगोश में ले लिया. अब लोग केवल जरूरी काम से ही कहीं भी आ-जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- परिणीति को Tweet पड़ा भारी, हरियाणा सरकार बोली- वो हमारी ब्रांड एंबेसेडर नहींये भी पढ़ें:- देश के विभिन्न हिस्सों में हो रही तोड़फोड़ और हिंसा विपक्ष का षडयंत्र: विज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 21, 2019, 10:00 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर