अंबाला में छाया घना कोहरा, सड़कों पर विजिबिलिटी हुई कम
Ambala News in Hindi

अंबाला में छाया घना कोहरा, सड़कों पर विजिबिलिटी हुई कम
अंबाला में छाया घना कोहरा, सड़कों पर विजिबिलिटी हुई कम

अंबाला में सड़कों पर विजिबिलिटी जीरो के बराबर होने से दो पहिया और चौपहिया वाहन रेंगते नजर आए. वहीं घने कोहरे और धुंध से सड़क और रेल यातायात भी प्रभावित हुआ.

  • Share this:
हरियाणा के अंबाला में सर्द हवाओं और ठंड के साथ मौसम के अचानक करवट लेते हुए शहर को  घने कोहरे और धुंध से ढक लिया. कोहरे और धुंध के कारण वाहन चालकों की रफ्तार भी कम हो गई. शहर में घने कोहरे और धुंध के कारण जहां लोगों ने सैर का मजा लिया तो वहीं कोहरे और कड़कती ठंड से लोग रजाइयों में सिकुड़ने को मजबूर हो गए.

सड़कों पर विजिबिलिटी जीरो के बराबर होने से दो पहिया और चौपहिया वाहन रेंगते नजर आए. वहीं घने कोहरे और धुंध से सड़क और रेल यातायात भी प्रभावित हुआ. लोगों ने ठंड से बचने के लिए अलाव जलाकर ठंड से बचने का रास्ता निकला और रोजाना सैर करने वालों ने चाय की चुस्कियां लेकर ठंड से राहत पाने की कोशिश की.

सैर करने आये लोगों का कहना है कि अबकी बार वैसे तो ठंड दो महीने पहले से ही होनी शुरू हो गई थी लेकिन बीच बीच में तापमान के ऊपर जाने से गर्मी का भी अहसास होता रहा है लेकिन आज सुबह अचानक घना कोहरा और कड़ाके की ठंड पड़ने से तापमान में अचानक गिरावट आ गई और ठंड का अहसास हुआ. वहीं चंडीगढ़ एग्जाम देने जा रहे छात्र भी बस की इंतजार में खड़े देखे गए, उनका कहना है कि आज घने कोहरे के कारण बस लेट हो गई है और उनका एग्जाम है वे लेट हो रहे हैं.



यह भी देखें- VIDEO: अंबाला जिले में मकान की छत गिरने से दो बच्‍चों की मौत
यह भी देखें- VIDEO: अंबाला में जूतों के शो रूम और कैथल में कार में लगी आग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading