लाइव टीवी

खेतों में काम कर रहे बुजुर्ग दंपत्ति को जंगली जानवर ने काटा, अस्पताल में भर्ती
Ambala News in Hindi

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: August 30, 2018, 4:03 PM IST
खेतों में काम कर रहे बुजुर्ग दंपत्ति को जंगली जानवर ने काटा, अस्पताल में भर्ती
बुजुर्ग दंपत्ति को गीदड़ ने काटा

दम्पप्ति पर कहर बनकर टूटे गीदड़ पर लोगों का गुस्सा फूटा जिसके बाद लोगों ने गीदड़ को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया.

  • Share this:
अम्बाला में जंगली जानवरों का खौफ लोगों के लिए मुसीबत का पर्याय बन गया है. अम्बाला के गांव साहा में एक गीदड़ खेतों में घुस गया जहां उसने खेतों में काम कर रहे पति और पत्नी को काट लिया. दम्पप्ति पर कहर बनकर टूटे गीदड़ पर लोगों का गुस्सा फूटा जिसके बाद लोगों ने गीदड़ को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. लोगों के मन मे अभी भी इलाके में और गीदड़ होने की संभावना के चलते खौफ है. घायलों का कैंट सिविल अस्पताल में उपचार चल रहा है.

बता दें कि अम्बाला के साहा में जंगली जानवरों के खौफ ने लोगों की नींद उड़ा दी है. घनी आबादी वाले साहा कस्बे में एक गीदड़ खेतों में घुस गया जिसने खेतों में काम कर रहे बुजुर्ग  प्रभु राम और उसकी पत्नी परिवारी देवी को काट लिया. प्रभु राम ने पत्नी पर हमला कर रहे गीदड़ को वहीं दबोच लिया और शोर मचाकर गांव के लोगों को पुकारा.

जब बहू बनी ‘बाहूबली’, ससुराल में मची खलबली

वहां से गुजर रहे कुछ लोग गीदड़ के शिकार हुए बुजुर्ग दम्पप्ति की मदद के लिए पहुंचे और उन्होंने गीदड़ को पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया. गीदड़ के हमले  घायल पति और पत्नी कैंट सिविल अस्पताल में उपचाराधीन हैं. फ़िलहाल घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.



गुरुग्राम में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या, दहशत में लोग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2018, 3:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर