लाइव टीवी

हरियाणा: नई पार्टी बनाएंगे पूर्व मंत्री निर्मल सिंह, शैलजा पर लगाया धोखा देने का आरोप

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: November 5, 2019, 10:42 AM IST
हरियाणा: नई पार्टी बनाएंगे पूर्व मंत्री निर्मल सिंह, शैलजा पर लगाया धोखा देने का आरोप
निर्मल सिंह ने कुमारी शैलजा पर लगाए ये आरोप

कांग्रेस से बागी नेता निर्मल सिंह ने कहा कि आगामी फरवरी में वो एक विशाल जनसभा करेंगे जिसमें पार्टी के नाम का विधिवत ऐलान किया जाएगा. उन्होंने कहा कि वो किसी के साथ भेदभाव नहीं करेंगे और सब की सहमति से झंडे ओर डंडे की घोषणा की जाएगी.

  • Share this:
अंबाला. कांग्रेस (Congress) से बागी होकर हरियाणा विधानसभा चुनाव में उतरे निर्मल सिंह (Nirmal Singh) और उनकी बेटी चित्रा सरवारा ने नई पार्टी बनाने का ऐलान किया है. ये दोनों नेता आगामी फरवरी में अपने समर्थकों की सलाह के बाद पार्टी के नाम की घोषणा करेंगे. उत्तरी हरियाणा (Haryana) से आये सैकड़ों समर्थकों (Supporters) से गदगद नेताओं ने नई पार्टी बनाने का ऐलान किया. निर्मल सिंह ने हरियाणा कांग्रेस की अध्यक्ष कुमारी सैलजा पर धोखा देने का आरोप लगाया. इस दौरान उन्होंने अपने सभी समर्थकों को साथ लेकर चलने की कसम खाई.

निर्मल सिंह ने कहा कि फरवरी में वो एक विशाल जनसभा करेंगे जिसमें पार्टी के नाम का विधिवत ऐलान किया जाएगा. उन्होंने कहा कि वो किसी के साथ भेदभाव नहीं करेंगे और सब की सहमति से झंडे ओर डंडे की घोषणा की जाएगी. उन्होंने कहा कि वो पहले भी उतरी हरियाणा से होने वाले भेदभाव का मुद्दा उठाते रहे हैं अब वो उतरी हरियाणा के लोगों को न्याय दिला कर रहेंगे.

भूपेंद्र सिंह हुड्डा को लेकर कही ये बात

निर्मल सिंह ने कहा कि वो अगला हरियाणा विधानसभा चुनाव अपनी पार्टी के झंडे के नीचे ही लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा उनके बड़े भाई हैं और वो उनका आदर करते हैं. लेकिन हमारी राजनीति उनसे अलग ही रहेगी. वहीं राष्ट्रीय महिला कांग्रेस की पूर्व महासचिव रही चित्रा सरवारा ने कहा कि उनका ऐलान तो तभी हो चुका था जब वो विधानसभा चुनाव में निर्दलीय रूप से चुनाव लड़ीं थी और उन्हें भारी जनसमर्थन भी मिला है.

कांग्रेस के असंतुष्ट नेता निर्मल सिंह ने आगामी फरवरी माह में अपनी अलगी पार्टी बनाने की घोषणा की


इसलिए किया पार्टी बनाने का ऐलान

उन्होंने कहा कि अंबाला कैंट और अंबाला शहर के दो हलकों से उन्हें एक लाख लोगों का जन समर्थन मिला है और आज एक अलग पार्टी बनाने का फैसला भी इन्हीं लोगों का ऐलान है जिसकी वह कदर करते हैं. उन्होंने कहा कि इसे हम बहुत बड़ी कामयाबी समझते हैं कि केवल दो हलकों में ही उन्हें एक लाख वोट मिला है.
Loading...

लोगों को दिलाएंगे न्याय

निर्मल सिंह ने कहा कि उनकी यही बड़ी कामयाबी होगी कि वो आने वाले समय में इन लोगों को न्याय दिला सकें. चित्रा ने कहा कि चुनाव में जिन अलग-अलग पार्टियों ने उन्हें समर्थन दिया है और आगे भी किसी मंच पर यदि वो हमारे साथ इकट्ठे हो सकेंगे तो हम उन्हें अपने साथ रखेंगे.

ये भी पढ़ें-

रेलवे लाइन पार करते समय युवती का पैर ट्रैक में फंसा, ट्रेन से कटकर मौत

जानलेवा बना जहरीला धुआं, भिवानी-हिसार मार्ग पर सड़क हादसे में युवक की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 9:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...