होम /न्यूज /हरियाणा /अंबालाः नहर में गिरी कार, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, शवों की होगी फोरेंसिक जांच

अंबालाः नहर में गिरी कार, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, शवों की होगी फोरेंसिक जांच

हरियाणा के अंबाला जिले में कार के नहर में गिर जाने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

हरियाणा के अंबाला जिले में कार के नहर में गिर जाने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

हरियाणा के अंबाला जिले में एक कार के नहर में गिरने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने सभी शवों को नरवा ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

हरियाणा के अंबाला जिले में नहर में गिरी एक कार.
अंबाला शहर से करीब 25 किलोमीटर दूर इस्माइलपुर गांव के पास हुआ हादसा.

अंबाला. हरियाणा के अंबाला जिले में सोमवार शाम एक कार के नहर में गिर जाने से पंजाब के एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गयी, पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि दुर्घटना अंबाला शहर से करीब 25 किलोमीटर दूर इस्माइलपुर गांव के पास हुई. अधिकारियों ने बताया कि बाद में शवों को नरवाना शाखा नहर से निकाल लिया गया.

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान कुलदीप सिंह (48), उनकी पत्नी कुलबीर कौर (40), पुत्र सुखप्रीत (15) और बेटी जश्नदीप कौर (10) के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि कुलदीप सिंह पंजाब के तिवाना गांव (लालरू के पास) से आ रहे थे और वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ अंबाला जा रहे थे.

शवों की होगी फोरेंसिक जांच
शवों को निकालने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अंबाला शहर नागरिक अस्पताल के मोर्चरी में रखवा दिया. फोरेंसिक एक्सपर्ट डॉक्टर मंगलवार को पोस्टमार्टम करेंगे और उसके बाद मौत के कारणों की स्थिति स्पष्ट होगी. नग्गल थाना पुलिस ने बताया कि मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है. परवार मारूति कार में सवार होकर अपने रिश्तेदारी में जा रहा था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह हादसा रविवार दोपहर 11 बजे की है.

जिंद जिले में फटा बॉयलर
वहीं जिंद जिले के हाट रोड स्थित चावल मील के ‘बॉयलर’ का एक हिस्सा धंस जाने से उसमें दबकर दो मजदूरों की मौत हो गई. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि रविवार रात हुए इस हादसे के दौरान पांच मजदूर वहां काम कर रहे थे, जिनमें से तीन को कोई चोट नहीं आई. उन्होंने बताया कि एक शव को छह घंटे की मशक्कत के बाद निकाला जा सका, जबकि दूसरे को निकालने का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि हादसे में जान गंवाने वाले दोनों मजदूरों की पहचान बिहार निवासी सूरज (24) और उसके साले नितीश (20) के रूप में की गई है.

Tags: Ambala news, Haryana news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें