मैंने सरकार में किसी से कोई पद नहीं मांगा : अनिल विज
Ambala News in Hindi

मैंने सरकार में किसी से कोई पद नहीं मांगा : अनिल विज
अंबाला छावनी से बीजेपी के विधायक अनिल विज

हरियाणा बीजेपी के वरिष्ठ नेता और प्रदेश की पिछली सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे अनिल विज (Anil Vij) ने कहा है कि उन्होंने सरकार (Government) में किसी से कोई पद नहीं मांगा है.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा बीजेपी के वरिष्ठ नेता अनिल विज (Anil Vij) ने कहा है कि मीडिया (Media)में इस तरह की खबरें चल रही हैं कि मैंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मिलकर पद की मांग की है, ये खबरें बिल्कुल गलत हैं. न्यूज 18 से बातचीत में हरियाणा सरकार (haryana Government) के कैबिनेट मंत्री रहे अनिल विज ने कहा- ' मैंने जिंदगी में कभी किसी से कोई पद नहीं मांगा और न ही कोई पद मांगने का प्रश्न पैदा होता है'.

पार्टी जो जिम्मेदारी देगी उसे निभाएंगे

विज ने कहा कि पार्टी जो जिम्मेवारी देगी उसे वह निभाएंगे. विज ने कहा कि पार्टी जहां भी खड़ा कर देगी, वह वहां अपनी जिम्मेवारी को बखूबी निभाएंगे. अनिल विज ने इस बारे में एक ट्वीट भी किया है.





उल्लेखनीय है कि बीजेपी के मुख्यमंत्री के रूप में मनोहर लाल खट्टर के नाम का प्रस्ताव रखने वाले अनिज विज तीसरी बार बीजेपी से विधायक बने हैं. जब जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के साथ गठबंधन हुआ और गठबंधन धर्म के तहत जेजेपी के नेता दुष्यंत चौटाला को उपमुख्यमंत्री पद दिया गया तो चर्चा यह थी कि एक उपमुख्यमंत्री की जगह दो उपमुख्यमंत्री बनाए जाएंगे. इस पद के लिए अनिल विज का नाम चर्चा में था.

ये भी पढ़ें- डिप्टी CM दुष्यंत के पिता अजय चौटाला ने कांग्रेस को कहा अछूत, जानें वजह

बीजेपी में भितरघात: रादौर से पूर्व विधायक श्याम सिंह राणा का ऑडियो हुआ वायरल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज