Home /News /haryana /

haryana ambala range rover car accident accused girl sent jail for 14 days hpvk

अंबाला रेंज रोवर हादसाः आरोपी युवती को 14 दिन के लिए भेजा जेल, पालमपुर के मोहित की हुई थी मौत

हादसे के बाद गिरफ्तार लड़की को अंबाला पुलिस ने जज के सामने पेश किया, जहां से उसे 14 दिन के लिए जेल भेज दिया गया है.

हादसे के बाद गिरफ्तार लड़की को अंबाला पुलिस ने जज के सामने पेश किया, जहां से उसे 14 दिन के लिए जेल भेज दिया गया है.

Ambala Range Rover Accident: मृतक की पहचान 39 साल के मोहित के रूप में हुई है. हादसे में उनकी पत्नी दिप्ती, बेटी आरोही और बेटा आश्वी घायल हैं. दोनों आरोपी लड़कियों की पहचान पानीपत निवासी वरियता और श्रेया के रूप में हुई है.

अंबाला.हरियाणा के अंबाला में नेशनल हाईवे पर खड़ी कार को टक्कर मारने वाली रेंज रोवर कार की ड्राइवर युवती को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.  हादसे के बाद गिरफ्तार लड़की को अंबाला पुलिस ने जज के सामने पेश किया, जहां से उसे 14 दिन के लिए जेल भेज दिया गया है.

एसएचओ पुलिस थाना पड़ाव सूरज ने बताया कि अन्य धाराओं के साथ पुलिस के साथ मारपीट का मामला भी दर्ज़ किया गया है. साथ ही एक्सीडेंट में मारे गए मोहित शर्मा का शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

दरअसल, हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के पालमपुर का परिवार दिल्ली से घर लौट रहा था. अंबाला में रैंज रोवर ने इनकी खड़ी कार को टक्कर मार दी. हादसे में  पिता की मौत हो गई, जबकि मां और बेटी—ेटा घायल हैं. पानीपत की आरोपी लड़कियों ने शराब पी हुई थी पुलिस का कहना है कि दोनों युवतियों के मुंह से शराब की बदबू आ रही थी. दोनों युवतियों ने पुलिस के साथ भी मारपीट की और जमकर हंगामा किया.

रेंज रोवर में सवार अमीर घर की दो लड़कियों ने रोड पर खड़ी एक कार को पीछे से इतनी जोर से टककर मारी की कार के परखच्चे उड़ गए. पालमपुर के राजगढ़ गांव का परिवार पानी और जूस पीने के लिए रुका हुआ था.

पालमपुर से घर जा रहा था परिवार

मृतक की पहचान 39 साल के मोहित के रूप में हुई है. हादसे में उनकी पत्नी दिप्ती, बेटी आरोही और बेटा आश्वी घायल हैं. दोनों आरोपी लड़कियों की पहचान पानीपत निवासी वरियता और श्रेया के रूप में हुई है.  इस पूरे घटनाक्रम के दौरान लड़कियां बार बार खुद को बड़े घर की औलाद बता रही थीं. सभी को अपने रुपयों का धौंस दिखा रही थीं. जब उन्हें मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया तो वहां भी उन्होंने जमकर ड्रामा किया.

Tags: Car accident, Haryana Border, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर