लाइव टीवी

हरियाणा विधानसभा चुनाव: BSP प्रत्याशी राजेश चनालिया पर हमला, अस्पताल में भर्ती

News18 Haryana
Updated: October 15, 2019, 9:19 PM IST
हरियाणा विधानसभा चुनाव: BSP प्रत्याशी राजेश चनालिया पर हमला, अस्पताल में भर्ती
हमले की जानकारी देता बसपा प्रत्याशी का वाहन चालक

Haryana Assembly Election 2019: बीएसपी प्रत्याशी (BSP candidate) चनालिया पार्टी के पोस्टर लगवाकर लौट रहे थे. तभी स्टाफ रोड पर अज्ञात हमलावरों ने उन पर हमला कर दिया.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 (Haryana Assembly Election 2019) के लिए अंबाला कैंट क्षेत्र (Ambala Cantt constituency) से बहुजन समाज पार्टी/बीएसपी (BSP) के प्रत्याशी राजेश चनालिया पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. हमले के बाद बीएसपी के प्रत्याशी को सिविल अस्पताल (civil hospital) में भर्ती कराया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, दोपहर बाद हुए इस हमले के समय बीएसपी प्रत्याशी (BSP candidate) चनालिया पार्टी के पोस्टर लगवाकर लौट रहे थे. तभी स्टाफ रोड पर अज्ञात हमलावरों ने उन पर हमला कर दिया. हमले में बीएसपी प्रत्याशी चनालिया को चोटें आई. उन्हें सिविल अस्पताल (civil hospital) में भर्ती कराया है. जैसे ही हमले की खबर बीएसपी समर्थकों को लगी वो अस्पताल पहुंचे गए और अस्पताल के बाहर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.

अंबाला कैंट में बीएसपी के प्रत्याशी पर हमले के बाद अस्पताल के बाहर नारेबाजी करते बसपा कार्यकर्ता


बीएसपी प्रत्याशी चनालिया के समर्थकों ने 'गुंडागर्दी नहीं चलेगी.. और नहीं डरेंगे घुड़की से.., खींच लेंगे कुर्सी से...' नारे लगाते रहे. घटना में चनालिया के वाहन चालक को भी चोट आई हैं और हमलावरों ने उसके कपड़े फाड़ डाले हैं.

(रिपोर्ट- कृष्ण)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 7:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...