लाइव टीवी

अंबाला-असीम गोयल ने शक्ति प्रदर्शन कर किया नामांकन पत्र दाखिल
Ambala News in Hindi

News18 Haryana
Updated: October 3, 2019, 5:31 PM IST
अंबाला-असीम गोयल ने शक्ति प्रदर्शन कर किया नामांकन पत्र दाखिल
बीजेपी उम्मीदवार असीम गोयल ने नामांकन दाखिल करने के बाद कहा कि यह चुनाव अंबाला की जनता लड़ रही है और वे नुमाइंदा मात्र हैं.

अंबाला शहर से भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल ने शक्ति प्रदर्शन के साथ अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. उन्होंने कहा कि यह चुनाव अंबाला की जनता लड़ रही है और वे नुमाइंदा मात्र हैं.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 (Haryana Assembly Election 2019) के मद्देनजर अंबाला शहर से भाजपा (BJP) प्रत्याशी असीम गोयल (Aseem Goel) ने शक्ति प्रदर्शन के साथ अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले असीम गोयल ने एक जनसभा की उसके बाद रोड शो करते हुए नामांकन भरने पहुंचे. उन्होंने कहा कि यह चुनाव अंबाला की जनता लड़ रही है और वे नुमाइंदा मात्र हैं. वह यह सीट जीत कर भाजपा की झोली में डालने का काम करेंगे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस की गुटबाजी पर भी निशाना साधा. इस मौके पर केन्द्रीय राज्य मंत्री रतन लाल कटारिया, कैबिनेट मंत्री अनिल विज व सांसद हंसराज हंस मौजूद रहे. सभी ने असीम गोयल को जीत का आशीर्वाद दिया. मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने असीम गोयल के भारी मतों से जीतने का दावा किया.

अनिल विज ने कहा- 75 का आंकड़ा पार करना मुश्किल नहीं

अनिल विज ने इस दौरान कांग्रेस को जमकर घेरा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नाम की चीज है ही नहीं. नामांकन के लिए एक दिन बचा रह गया है और कांग्रेस अपने पूरे उम्मीदवारों के नाम भी घोषित नहीं कर पाई है. उन्होंने कहा कि ऐसे में बीजेपी के लिए 75 का आंकड़ा पार करने में कोई मुश्किल नहीं है.

हरियाणा कांग्रेस के नेताओं द्वारा सिद्धू को प्रचार के लिए नहीं बुलाए जाने की बात सामने आने पर अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस की नीतियां प्रो पाकिस्तानी है और सिद्धू भी प्रो पाकिस्तानी हैं. ऐसे में उन्हें सिद्धू को चुनाव प्रचार के लिए बुलाना चाहिए. अनिल विज ने खुद के खिलाफ अंबाला कैंट से हुड्डा व कुमारी सैलजा को चुनाव लड़ने के लिए चैलेंज तक कर दिया.



अनिल विज ने खुद के खिलाफ अंबाला कैंट से हुड्डा व कुमारी सैलजा को चुनाव लड़ने के लिए चैलेंज किया.


असीम गोयल का नामांकन भरवाने पहुंचे दिल्ली से सांसद हंसराज हंस ने भी कांग्रेस की गुटबाजी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ने सारा सच सभी को बताया और उनका ड्रामा सभी ने देखा.

ये भी पढ़ें - TikTok स्टार सोनाली फोगाट को BJP ने दी टिकट, कुलदीप बिश्नोई को देंगी टक्कर

ये भी पढ़ें - JJP प्रत्याशियों की 5वीं लिस्ट जारी, नैना चौटाला बाढडा से लड़ेंगी चुनाव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 3, 2019, 5:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर