• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • बीजेपी के लिए शुभ हैं राहुल गांधी, उनके प्रचार से हमें मिल जाती है शानदार जीत-अनिल विज

बीजेपी के लिए शुभ हैं राहुल गांधी, उनके प्रचार से हमें मिल जाती है शानदार जीत-अनिल विज

मंच पर कार्यकर्ताओं ने फूलमाला पहनाकर अनिल विज का किया स्वागत

मंच पर कार्यकर्ताओं ने फूलमाला पहनाकर अनिल विज का किया स्वागत

अंबाला (ambala) में आयोजित एक कार्यक्रम में अंबाला कैंट से बीजेपी प्रत्याशी अनिल विज ने शिरकत की और चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान अनिल विज ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

  • Share this:
अंंबाला. हरियाणा के अंबाला (ambala) में आयोजित एक कार्यक्रम में अंबाला कैंट से बीजेपी प्रत्याशी अनिल विज( Anil Vij) ने शिरकत की और चुनावी जनसभा को संबोधित किया, जहां बड़ी तादाद में लोग मौजूद रहे. वहां मौजूद लोगों ने अनिल विज का जोरदार स्वागत किया. इस दौरान अनिल विज ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. साथ ही राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर तंज भी किए.

अनिल विज ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

अनिल विज ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका हरियाणा(haryana) में आना बीजेपी(BJP) के लिए शुभ हैं, क्योंकि राहुल गांधी जहां-जहां प्रचार के लिए जाते हैं, वहां- वहां बीजेपी जीतती है और कांग्रेस (Congress) का सफाया हो जाता है.

अंबाला में आयोजित जनसभा में पहुंचे अनिल विज
अंबाला में आयोजित जनसभा में पहुंचे अनिल विज


अशोक तंवर कांग्रेस की कार गुजारियों से परेशान हैं- अनिल विज

विज ने अशोक तंवर (Ashok Tanwar) पर टिप्पणी करते हुए कहा कि तंवर कांग्रेस की कार गुजारियों से परेशान हैं. उन्होंने खुलेआम कहा कि कांग्रेस के कर्मठ कार्यकर्ताओ की अनदेखी हुई और टिकटों की खरीद फरोख्त हुई है. इसलिए तंवर इधर उधर-समर्थन दे रहे हैं. कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) द्वारा कांग्रेस को आत्मचिंतन किए जाने की बात कहने पर विज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी नहीं बल्कि घराना है, ऐसी बातों की कदर पार्टियों में होती है, वे कहते रहे उनकी बात कोई नहीं सुनेगा.

यह भी पढ़ें- गुरुग्राम: चलती बस में नशे में धुत कंडक्टर ने महिला के साथ की छेड़छाड़

यह भी पढ़ें- BJP की सत्ता में हरियाणा अपराध व बेरोजगारी में नंबर वन बन गया: भूपेंद्र सिंह हुड्डा

यह भी पढ़ें:- हरियाणा चुनाव: कांग्रेस का घोषणा पत्र, मॉब लिंचिंग-महिला आरक्षण पर बड़े वादे

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज