भूपिंदर सिंह हुड्डा उल्टे हो लें या सीधे, उनका डी-वैल्यूएशन हो रहा है : अनिल विज

हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा पर टिप्पणी की है कि हुड्डा उल्टे हो लें या सीधे, उनका डी-वैल्यूएशनहो रहा है और इस बार कांग्रेस का सफाया हो जाएगा.

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: September 11, 2019, 1:07 PM IST
भूपिंदर सिंह हुड्डा उल्टे हो लें या सीधे, उनका डी-वैल्यूएशन हो रहा है : अनिल विज
हरियाणा सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल विज
Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: September 11, 2019, 1:07 PM IST
अंबाला. हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा पर तंज कसते हुए कहा है कि भूपिंदर सिंह हुड्डा उल्टे हो लें या सीधे उनका डी-वैल्यूएशन हो रहा है और इस बार कांग्रेस का पूरी तरह से सफाया होने वाला है. इनेलो नेता अभय चौटाला के उस बयान पर कि डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम पर सीबीआई से दबाव बनवाकर भाजपा पक्ष में वोट डलवाया, विज ने कहा कि हमें नहीं पता उनका 'सोर्स ऑफ इंफार्मेशन' क्या है. सीबीआई से दबाव डलवाने के काम पिछली सरकारों में होते थे.

इस बार होने वाला है सफाया: विज

विज ने हुड्डा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पहली बार कांग्रेस ने जब हुड्डा साहब के नेतृत्व में चुनाव लड़ा तो 66 सीटें आईं, दूसरी बार जब उनके नेतृत्व में चुनाव लड़ा तो 40 सीटें आईं, तीसरी बार जब उनके नेतृत्व में चुनाव लड़ा तो 15 सीटें आईं और अब सफाया होने वाला है. भूपिंदर सिंह हुड्डा का लगातार "डी- वैल्यूएशन" हो रहा है.

अभय चौटाला के "इन्फार्मेशन के सोर्स" पर उठाया सवाल

डबवाली में इनेलो नेता अभय चौटाला के यह कहने पर कि पिछले विधानसभा चुनाव में डेरा प्रेमियों की वजह से भाजपा सरकार बनी थी और डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम पर सीबीआई के जरिए दबाव बनाकर यह बयान दिलवाया कि डेरा प्रेमी भाजपा के पक्ष में वोट डालेंगे. इस बयान पर सवाल उठाते हुए अनिल विज ने कहा कि हमें नहीं पता कि अभय चौटाला के "इन्फार्मेशन का सोर्स" क्या है. किस आधार पर वे इस प्रकार की बातें कर रहे हैं.

कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते मंत्री अनिल विज


विज ने स्पष्ट किया कि सीबीआई से दबाव डलवाने वाले काम  पिछली सरकारों में होते थे. हमारी सरकार में ये सब एजेंसियां इंडिपेंडेंटली काम करती हैं. ये सरकार के दबाव में काम नहीं करतीं. विज ने कहा कि हर आदमी वोट अपनी इच्छा से डालता है, किसी के दबाव में नहीं. विज ने यह भी कहा कि अभय चौटाला इस समय इससे बहुत परेशान हैं कि उनके भतीजे उनसे बागी हो गए हैं और बहुत मनाने पर भी वे मान नहीं रहे हैं. कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद अनिल विज ने कहा कि प्रदेश सरकार ने पिछले पांच वर्षों में जो काम किया है उसके बारे में कार्यकर्ता 11 से 15 सितम्बर तक घर-घर जाकर लोगों को बताएंगे और उनका लिटरेचर बांटेंगे.
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 8:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...