हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज का राहुल गांधी पर वार-उनके बयानों से लगता है कि वह चीन के प्रवक्ता हों
Ambala News in Hindi

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज का राहुल गांधी पर वार-उनके बयानों से लगता है कि वह चीन के प्रवक्ता हों
हरियाण के मंत्री अनिल विज.

अनिल विज ने कहा कि हरियाणा के शराब घोटाले मामले के SET ने एक आईपीएस और एक आईएएस अफसर पर कार्रवाई की सिफारिश की है. इस मामले में विज ने कहा कि बेहद जल्द एक्शन भी होता हुआ नजर आएगा.

  • Share this:
अंबाला. देश में चीन विवाद को लेकर जारी सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है. भाजपा (Bjp) और कांग्रेस निरन्तर चाईना (China) मुद्दे पर आमने सामने हैं. इसी बीच कांग्रेसी नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पीएम मोदी पर बड़ा हल्ला बोला है. राहुल गांधी ने एक बयान में कहा है कि पीएम (PM) चाइना को मुंहतोड़ जवाब देना तो दूर चाईना का नाम तक नहीं ले सकते. इस मुद्दे पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने राहुल गांधी पर पलटवार किया है.

विज ने क्या कहा

अनिल विज ने कहा कि पहले तो राहुल गांधी स्पष्ट करें कि वो भारत की तरफ से बोलते हैं या चीन, क्योंकि राहुल गांधी के बयानों से ऐसा लगता है कि वह चीन के प्रवक्ता हों. विज ने कहा कि राहुल गांधी हमेशा चाइना के पक्ष की बात करते हैं. विज ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी कहते हैं कि उनके बोलने से तूफान आ जायेगा, लेकिन एक पत्ता भी नहीं हिलता है.



शराब घोटाले पर भी बयान
अनिल विज ने कहा कि हरियाणा के शराब घोटाले मामले के SET ने एक आईपीएस और एक आईएएस अफसर पर कार्रवाई की सिफारिश की है. इस मामले में विज ने कहा कि बेहद जल्द एक्शन भी होता हुआ नजर आएगा. बता दें कि विज अपने बेबाक बयानबाजी के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं. गांधी परिवार अक्सर उनके निशाने पर रहता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading