फैमिली ID जमा नहीं करने वाले कर्मचारियों की सैलरी रोक सकती है सरकार
Ambala News in Hindi

नोटिस में लिखा है कि जिस विभाग के कर्मचारी 29 जुलाई से पहले फैमिली आईडी जमा नहीं करवाएंगे, उन्हें इस महीने की पगार नहीं मिलेगी.

  • Share this:
हरियाणा की खट्टर सरकार ने विभिन्न विभागों में काम करने वाले सरकारी कर्मचारियों के लिए एक तुगलकी फरमान जारी किया है. जिसमें सरकार ने सभी कर्मचारियों को फैमली आईडी जमा करवाने का नोटिस दिया है. नोटिस में लिखा है कि जिस विभाग के कर्मचारी 29 जुलाई से पहले फैमिली आईडी जमा नहीं करवाएंगे, उन्हें इस महीने की पगार नहीं मिलेगी.

अंबाला के ट्रेजरी विभाग की सूचना बोर्ड पर एक नोटिस चस्पा किया गया है. इसमें निर्देश दिया गया है कि सभी कर्मचारियों को 29 जुलाई से पहले पहले फैमिली आईडी अपने विभाग के अधिकारियों के पास जमा कर दें. नोटिस में यह भी लिखा है कि अगर 29 जुलाई से पहले-पहले सरकारी कर्मचारी (स्थाई या अस्थाई) फैमिली आईडी जमा नहीं करते हैं तो उनकी सैलरी रोक दी जाएगी.

न्यूज 18 ने इस नोटिस पर जानकारी लेने के लिए ट्रेजरी विभाग के कर्मचारियों से बात की. कर्मचारियों ने  बताया कि वह तो अपने आलाधिकारियों के आदेश का पालन कर रहे हैं. उन्हें जो आदेश मिले थे उसकी के आधार पर ये नोटिस ट्रेजरी की डिस्पले विंडो पर चिपकाया है.



सभी कर्मचारियों को 29 जुलाई से पहले पहले फैमिली आईडी अपने विभाग के अधिकारियों के पास जमा कर दें.

हालांकि, सरकार द्वारा मांगे गए अपने दस्तावेज कर्मचारी जमा करवा रहे हैं , लेकिन सभी का साफ कहना है कि सरकार को उन्हें इस काम के लिए समय देना चाहिए था.

ये भी पढ़ें-SP ने दिखाई मानवता, बेहोश महिला को PCR से पहुंचवाया अस्पताल

ये भी पढ़ें-गोली खाकर भी पुलिस वाले ने जगुआर सवार को किडनैपिंग से बचाया
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading