हरियाणा: Lockdown में छूट मिलने से क्‍यों डरे हैं मंत्री अनिल विज?
Ambala News in Hindi

हरियाणा: Lockdown में छूट मिलने से क्‍यों डरे हैं मंत्री अनिल विज?
अनिल विज इसको लेकर गृह सचिव को पत्र लिखा है.

Lockdown 3.0: हरियाणा के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री अनिल विज ने कहा कि सीएम साहब ने छूट देने का फैसला केंद्र से बात करके लिया होगा, लेकिन मुझे इससे डर लग रहा है.

  • Share this:
अंबाला. लॉकडाउन के दौरान प्रदेश में दी जाने वाली ढील से हरियाणा के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज डरे हुए हैं. उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें इस फैसले से डर लग रहा है, क्‍योंकि एकदम से ढील देना घातक साबित हो सकता है. मंत्री ने आगे कहा कि एक तरफ तो हम दिल्ली बार्डर सील कर रहे हैं. दूसरी तरफ, प्रदेश में संक्रमण की संख्या अचानक बढ़ रही है. ऐसे में मुख्यमंत्री (Chief Minister) की ओर से यह घोषणा की गई है कि बाजार खुलेंगे. सीएम साहब (मनोहर लाल खट्टर) ने केंद्र सरकार से बातचीत के बाद ही यह निर्णय लिया होगा. मैं उनके निर्णय पर सवाल नहीं खड़ा कर रहा, लेकिन मुझे अपने स्तर पर डर लग रहा है.

हरियाणा के गृह और स्वास्थ्य मंत्री विज ने कहा कि आज के दिन हरियाणा में 50 से अधिक संक्रमण के केस बढ़ गए हैं. ऐसे में सरकार सभी सेवाएं खोलने का फैसला कर रही है. मुख्यमंत्री ने जो निर्णय लिया है वह अंतिम है, लेकिन बतौर गृह मंत्री और स्वास्थ्य मंत्री मुझे इस निर्णय से डर लग रहा है.

'घातक हो सकती है छूट'
विज ने कहा कि मैं अपनी भावना व्यक्त कर रहा हूं. जो छूट दी जा रही है, वह घातक हो सकती है. मुझे डर लग रहा है बतौर गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री मैं यह बात कह रहा हूं. दुकानें खोल रहे हैं, अच्छी बात है, लेकिन खोलने से मुझे डर लग रहा है.
जताई यह चिंता


इसके साथ ही अनिल विज ने कहा कि अभी तक हमने जब भी ढील दी है, यह देखा है कि लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की अवहेलना की है. इस तरह की घोषणा से पहले उनसे किसी ने कोई बात नहीं की है. यदि की होती तो मैं इसका विरोध करता.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading