लाइव टीवी
Elec-widget

गृह मंत्री अनिल विज ने अधिकारियों से कहा- काम नहीं करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: November 15, 2019, 9:56 AM IST
गृह मंत्री अनिल विज ने अधिकारियों से कहा- काम नहीं करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा
अंबाला पहुंचने पर स्वागत करने आए लोगों का अभिवादन करते हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज (Haryana Home Minister Anil Vij) ने अंबाला में अधिकारियों से कहा कि काम नहीं करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा के वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री अनिल विज को अन्य विभागों के साथ गृह विभाग (Haryana Home Minister Anil Vij) भी सौंपा गया है. प्रशासनिक दृष्टि से सर्वाधिक महत्वपूर्ण माने जाने वाले इस विभाग के मंत्री अनिल विज शपथ ग्रहण के बाद गुरुवार की देर शाम अंबाला कैंट पहुंचे. विज का अधिकारियों व बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया. इसके बाद अनिल विज ने अधिकारियों के साथ बैठक की. बैठक में विज ने अधिकारियों से साफ तौर पर कहा कि काम नहीं करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. उल्लेखनीय है कि अनिल विज को गृह मंत्रालय के साथ-साथ अर्बन लोकल बॉडी, हेल्थ, मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च, आयुष, टेक्निकल एजुकेशन और साइंस एंड टेक्नोलॉजी विभाग भी मिले हैं.

स्वागत के लिए उमड़ी भीड़

अनिल विज दूसरी बार कैबिनेट मंत्री बने हैं. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के इससे पहले वाली कैबिनेट में भी विज स्वास्थ्य मंत्री थे. इसे देखते हुए विज ने अधिकारियों से कहा कि उन्हें सबसे पहले स्वच्छता-सफाई पर ध्यान देना होगा. बाजार स्थित भाजपा कार्यालय को भी लड़ियों से सजाया गया था.  शास्त्री कालोनी  स्थित उनके आवास को ही नहीं पूरी कालोनी सजाई गई थी. कालोनी के मुख्य द्वार पर फूलों की सजावट के साथ रोशनी का इंतजाम किया गया था. कालोनी के संरक्षकों ने विज के पहुंचने पर जोरदार ढंग से स्वागत किया. फिर से मंत्री बनने पर विज को बधाई देने वालों का तांता लगा रहा.

 

ये भी पढ़ें- जानें शपथ लेने के बाद उत्साह से लबरेज इन मंत्रियों ने क्या कहा

हरियाणा मंत्रिमंडल विस्तार: जानें खट्टर सरकार 2.0 के नए मंत्रियों के बारे में

 
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 9:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...