लाइव टीवी

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज बोले-भ्रष्टाचारियों का कर देंगे शुद्धिकरण

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: November 19, 2019, 2:08 PM IST
हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज बोले-भ्रष्टाचारियों का कर देंगे शुद्धिकरण
गृह विभाग की प्रेजेंटेशन को लेकर हो रही मीटिंग में पहुंचे अनिल विज

अनिल विज (Anil Vij) आज गृह विभाग की पहली मीटिंग लेने जा रहे हैं, जिसको लेकर अनिल विज ने कहा यह प्रेजेंटेशन (presentation) को लेकर मीटिंग है और विभाग इसमें अपनी प्रेजेंटेशन देगा.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) आज गृह विभाग की पहली मीटिंग लेने जा रहे हैं, जिसको लेकर अनिल विज ने कहा यह प्रेजेंटेशन (presentation) को लेकर मीटिंग है और विभाग इसमें अपनी प्रेजेंटेशन देगा. पुलिस (police) की पंजाब समान वेतन व थानों में नफरी बढ़ाने की मांग पर अनिल विज ने कहा इस पर भी विचार करेंगे, लेकिन आज सबसे पहले देख लें विभाग के पास है क्या है ?

जनता की समस्याओं का किया जाएगा सामाधान

पुलिस की शिकायतें सबसे ज्यादा होने को लेकर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा उनका ई मेल भर गया है. जनता भी लगातार समस्याएं लेकर आ रही है, जिसका समाधान किया जायेगा. वहीं अनिल विज ने कहा वे अपना काम चंडीगढ़ कोठी से नहीं बल्कि दफ्तर से ही चलाएंगे. वे अंबाला ही रहेंगे. बता दें कि अनिल विज को गृह विभाग के साथ-साथ शहरी निकाय विभाग भी मिला है, जिसको लेकर सबसे ज्यादा शिकायतें रहती हैं. भ्रष्टाचार को लेकर जिस पर अनिल विज ने कहा वे इन सब का शुद्धिकरण कर देंगे.

अनिल विज ने कांग्रेस पर भी जमकर साधा निशाना

हरियाणा में बीजेपी की नीतियों को लेकर कांग्रेस प्रदर्शन करने जा रही है, जिसको लेकर अनिल विज ने कहा उन्हें विपक्ष की भूमिका सकारात्मक तरीके से निभानी चाहिए. वहीं कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा द्वारा बीजेपी जजपा सरकार को भानुमती का कुनबा कहे जाने पर अनिल विज ने करारा जवाब दिया. उन्होंने कहा कि हाथ न पहुंचे थू कौड़ी. अनिल विज ने कहा कि इन्होंने बहुत कोशिश की थी इनकी सरकार बने, लेकिन नहीं बनी तो अब परेशान हैं. अब परेशान होकर इस तरह की बातें यह लोग कर रहे हैं. इनकी हताशा इसमें साफ नजर आ रही है

यह भी पढ़ें- वादे के पक्‍के निकले बीरेंद्र सिंह, राज्‍यसभा से दिया इस्तीफा, चुनावी राजनीति से संन्‍यास का भी ऐलान

यह भी पढ़ें- OLA कैब बुकिंग करके लाए बदमाशों ने चालक को पिस्तौल दिखाकर लूटी कार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 2:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...