लाइव टीवी

VIDEO: विरोध में लगे नारे तो अनिल विज को आया गुस्सा, लोगों को कहे ‘अपशब्द’
Ambala News in Hindi

Rahul Mahajan | News18 Haryana
Updated: May 7, 2019, 5:23 PM IST

अनिल विज गुस्से में आ गए और उन्होंने लोगों को आपत्तिजनक शब्द कह दिए. जिसके बाद लोग भड़क गए और उन्होंने अनिल विज की गाड़ी का घेराव कर दिया.

  • Share this:
अपने विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले हरियाणा के कैबिनेट मिनिस्टर अनिल विज के बिगड़े बोल एक बार फिर से तब नजर आए जब वो अंबाला के एक गांव मछोन्दा में अंबाला से बीजेपी प्रत्याशी रतन लाल कटारिया के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे. इस दौरान जब गांव के कुछ लोगों ने सांसद रतन लाल कटारिया और अनिल विज का विरोध करना शुरू किया और नारेबाजी शुरू कर दी.

इसके बाद अनिल विज गुस्से में आ गए और उन्होंने लोगों को आपत्तिजनक शब्द कह दिए. जिसके बाद लोग भड़क गए और उन्होंने अनिल विज की गाड़ी का घेराव कर दिया. लोगों ने अनिल विज से माफी मांगने की मांग की.

हालांकि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद भीड़ को पीछे खदेड़ा और अनिल विज को किसी तरह से वहां से बाहर निकाला. बता दें कि विज इससे पहले भी अपने विवादास्‍पद बयानों को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं.

विज ने एक बार अपने बयान में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी की तुलना 'नीपा वायरस' से भी कर चुके हैं. वहीं उन्‍होंने संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावत' का भी विरोध किया था और कहा था कि वह फिल्‍म को हरियाणा में रिलीज नहीं होने देंगे.

ये भी पढ़ें-भाजपा सैनिकों को मरवाती है और उसके बाद बटोरती है सहानुभूति: अभय चौटाला

यह भी पढ़ें - देश में खान-पान, रहन-सहन सब कुछ अलग है...कॉमन है तो बस मोदी: CM मनोहर लाल

यह भी पढ़ें - लोकसभा चुनाव 2019: सिद्धू ने उतारी पीएम की नकल, अपने अंदाज में BJP पर साधा निशाना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 7, 2019, 4:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर