होम /न्यूज /हरियाणा /Haryana News: अनिल विज ने सभी विभागों के अधिकारियों के साथ की बैठक, दिए सख्त निर्देश

Haryana News: अनिल विज ने सभी विभागों के अधिकारियों के साथ की बैठक, दिए सख्त निर्देश

अंबाला छावनी में आज हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने सभी विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की.

अंबाला छावनी में आज हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने सभी विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की.

Haryana News: अधिकारीयों की मीटिंग के बीच गृह मंत्री अनिल विज ने DTP ( डिस्ट्रिक्ट टाउन प्लानिंग ) अफसर को कड़े शब्दों म ...अधिक पढ़ें

अंबाला. अंबाला छावनी में आज हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने सभी विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की. इस बैठक में गृह मंत्री अनिल विज ने अंबाला छावनी में पूरे हो चुके विकास कार्य , चल रहे विकास कार्य और भविष्य में होने वाले विकास कार्यों को लेकर अधिकारियों के साथ चर्चा की. मीटिंग के दौरान गृह मंत्री अनिल विज ढीली कार्यप्रणाली को लेकर कई अधिकारियों को चेतावनी भी देते हुए नजर आए.

अंबाला छावनी में लगी स्ट्रीट लाइट्स के मुद्दे को लेकर मीटिंग के दौरान गृह मंत्री अनिल विज ने अंबाला उपायुक्त को निर्देश दिए है कि कमेटी बनाकर जांच की जाए कि 15 हजार स्ट्रीट लाइट्स लगी है या नहीं. वहीं, अंबाला में बन रही मल्टीलेवल पार्किंग को लेकर भी विज ने कमेटी बनाकर जांच करने के आदेश दिए हैं कि इसका काम अभी तक पूरा क्यों नहीं हुआ. विज के ड्रीम प्रोजेक्ट में शामिल सुभाष पार्क के मुद्दे को लेकर भी गृह मंत्री अनिल विज अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए नजर आए. उन्होंने कहा कि जिस पार्क को देखने के लिए दूर दराज से लोग आते हैं उसको पार्क की मेंटेनेंस के लिए क्या प्लानिंग बनाई गई है.

अधिकारीयों को गाधी ग्राउंड से मिट्टी उठाने के निर्देश दिए
अधिकारीयों की मीटिंग के बीच गृह मंत्री अनिल विज ने DTP ( डिस्ट्रिक्ट टाउन प्लानिंग ) अफसर को कड़े शब्दों में चेतावनी दी कि अब अंबाला छावनी में अगर कोई अवैध कॉलोनी कटी तो अंजाम डीटीपी को भुगतना होगा. वहीं अंबाला छावनी के तहसीलदार को गृह मंत्री अनिल विज ने निर्देश दिए है कि अगर किसी प्रॉपर्टी डीलर के पास प्रॉपर्टी डीलिंग का लाइसेंस है तभी वो उनके काम करें. अंबाला छावनी के गांधी ग्राउंड में अनिल विज ने साइकिलिंग ट्रैक बनाकर दिया था, जिसमें अब मिट्टी के ढेर पड़े है. इसको लेकर भी अनिल विज ने अधिकारीयों को गाँधी ग्राउंड से मिट्टी उठाने के निर्देश दिए.

Tags: Haryana news, Home Minister Anil Vij

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें