• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • कृष्ण भक्ति में लीन होने के लिए IPS भारती अरोड़ा ने मांगी VRS, विज बोले- दबंग अफसर हैं, दोबारा सोचें

कृष्ण भक्ति में लीन होने के लिए IPS भारती अरोड़ा ने मांगी VRS, विज बोले- दबंग अफसर हैं, दोबारा सोचें

हरियाणा की चर्चित पुलिस अधिकारी भारती अरो़ड़ा अब भक्ति की राह पर जाना चाहती हैं.

हरियाणा की चर्चित पुलिस अधिकारी भारती अरो़ड़ा अब भक्ति की राह पर जाना चाहती हैं.

Haryana News: आईपीएस अधिकारी भारती अरोड़ा अभी आईजी अंबाला रेंज हैं. वह 1998 बैच की हरियाणा कैडर की अधिकारी हैं. अपने कड़े तेवर और कार्यशैली के लिए चर्चा में भी बनी रही हैं.

  • Share this:

    अंबाला. हरियाणा की चर्चित IPS अधिकारी भारती अरोड़ा ने सरकार से पत्र लिखकर रिटायरमेंट की मांग की है. उन्होंने तर्क दिया था कि वह कृष्ण की भक्ति में लीन होना चाहती हैं. भारती अरोड़ा के पत्र के बाद हरियाणा में उनका यह पत्र चर्चाओं का विषय बन गया है. अब उनके पत्र पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया दी है और अपने फैसले पर दोबारा विचार करने की नसीहत दी है.

    बता दें कि भारती अरोड़ा ईमानदार और दबंग छवि की महिला IPS अधिकारी हैं. हरियाणा में मामला कबूतरबाजों पर शिकंजा कसने का हो या आपराधिक मामलों पर नकेल कसने का, सरकार ने जब जब भारती अरोड़ा को जो भी जिम्मेदारी सौंपी, उन्होंने उसे बखूबी निभाया. ऐसे में अब भारती अरोड़ा ने रिटायरमेंट के लिए सरकार को पत्र लिखा है. लेकिन हरियाणा के गृह मंत्री अपनी पुलिस की दबंग और ईमानदार पुलिस अधिकारी को सेवानिवृत्त नहीं करना चाहते.

    विज के पास पहुंची फाइल
    यही वजह है कि जैसे ही अनिल विज को भारती अरोड़ा की रिटायरमेंट संबंधित फाइल मिली तो विज ने उस फाइल पर भारती अरोड़ा को अपने फैसले पर पुनः विचार करने की राय दे डाली. मीडिया से बात करते हुए अनिल विज ने जमकर भारती अरोड़ा की तारीफ की और कहा कि भारती अरोड़ा हरियाणा पुलिस का मान और गर्व हैं. उन्हें अपने फैसले पर दोबारा विचार करना चाहिए. मौजूदा समय में भारती अरोड़ा आईजी अंबाला रेज हैं. वह 1998 बैच की हरियाणा कैडर की अधिकारी हैं. वह अपनी कार्यशैली के लिए काफी बार चर्चा में रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज