लोगों को सस्ता सोना दिलवाने का लालच देकर ठगने वाला कैंडी बाबा 7 दिन के रिमांड पर

राजेश उर्फ कैंडी बाबा का पुलिस रिमांड 7 दिन और बढ़ गया है.
राजेश उर्फ कैंडी बाबा का पुलिस रिमांड 7 दिन और बढ़ गया है.

लोगों को तरह तरह के लालच देकर लाखों ठगने वाला बाबा अब अंबाला में 7 दिन के पुलिस रिमांड (Police Remand) पर है. फ़िलहाल कैंडी बाबा (Candy Baba) द्वारा अंजाम दी गई वारदातें की गुत्थी सुलझाने के लिए इस मामले की जांच के लिए SIT गठित कर दी गई है.

  • Share this:
अंबाला. लोगों को सस्ता सोना दिलवाने का लालच देकर लाखो रूपये ठगने वाला कैंडी बाबा हरियाणा पुलिस की गिरफ्त में है. इस मामले में अब पुलिस ने कैंडी बाबा (Candy Baba) से राज उगलवाने के लिए SIT का गठन कर दिया है. वहीं इस शातिर ठग कैंडी बाबा को अंबाला पुलिस (Ambala Police) ने 7 दिन के रिमांड पर लेकर 99 लाख रूपये की शिकायत के मामले में पूछताछ शुरू कर दी है.

बता दें कि पूरे हरियाणा में लोगों से करोड़ों रूपये ठगने वाला कैंडी बाबा हरियाणा पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. लोगों को तरह तरह के लालच देकर लाखों ठगने वाला बाबा अब अंबाला में 7 दिन के पुलिस रिमांड पर है. फ़िलहाल कैंडी बाबा द्वारा अंजाम दी गई वारदातें की गुत्थी सुलझाने के लिए इस मामले की जांच के लिए SIT गठित कर दी गई है. SIT ने अब कैंडी बाबा से राज उगलवाने के लिए इसे 7 दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. जानकारी देते हुए SIT के अधिकारीयों ने बताया कि फिलहाल इससे 99 लाख रूपये की शिकायत पर पूछताछ की जा रही है.

कैंडी बाबा पर 50 से अधिक मामले दर्ज
आरोपी कैंडी बाबा पर फरीदाबाद के अलावा प्रदेश के कई जिलों में 50 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. इन सभी जिलों की पुलिस उसके पीछे पड़ी हुई थी. करीब एक साल की मशक्कत के बाद फरीदाबाद पुलिस को सफलता मिली है. सूत्रों के मुताबिक आरोपित नेपाल में छिपा हुआ था. लेकिन फरीदाबाद पुलिस उसकी गिरफ्तारी फरीदाबाद से ही बता रही है.
सस्ता सोना दिलाने के नाम 1.40 करोड़ रुपये की ठगी


आरोपी कैंडी बाबा के खिलाफ सेक्टर-17 थाने में 25 अप्रैल 2019 को एक मामला दर्ज किया गया था. आरोप है कि प्रदीप नाम के एक कारोबारी को सस्ते दामों पर सोना दिलाने के नाम पर 1.40 करोड़ रुपये की ठगी की थी. बाबा ने दस लोगों के साथ ठगी का जाल बिछाकर प्रदीप को फंसाया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज