हाथरस कांडः अनिल विज का राहुल गांधी पर तंज, कहा- UP ही नहीं राजस्‍थान जाकर भी देखो

गृहमंत्री अनिल विज का बड़ा बयान.
गृहमंत्री अनिल विज का बड़ा बयान.

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने कांग्रेस को हाथरस मामले का राजनीतिकरण नहीं करने की नसीहत दी है, तो वहीं प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पर भी तंज कसा है. 

  • Share this:
अंबाला. हाथरस की हैवानियत पर अब सियासत गरमाने लगी है. बीते रोज राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पीड़िता के परिवार से मिलने पहुंचे थे, लेकिन बीच रास्ते ही उन्हें रोक दिया गया. कांग्रेस के इस मामले को अब हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कोरी राजनीती करार दिया और गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने राहुल गांधी को भी बड़ी नसीहत दी है. विज ने कहा कि ऐसी घिनौनी हरकत बर्दाश्त करने के लायक नहीं , लेकिन इसका राजनीतिकरण भी नहीं होना चाहिए. विज ने कहा कि बलात्कार की घटना चाहे उत्तर प्रदेश में हो जहां भाजपा (BJP) की सरकार है या राजस्थान में जहां कांग्रेस की सरकार है, उसकी जितनी निंदा की जाए वो कम है, लेकिन इसका राजनीतिकरण भी निंदनीय है.

अनिल विज ने राहुल गांधी को बड़ी नसीहत देते हुए कहा कि राहुल गांधी को राजस्थान जाकर भी देखना चाहिए. विज ने आरोप लगाए कि ये कांग्रेस की कोरी राजनीती है जो लोगों के गले नहीं उतर रह. तो वहीं हाथरस मामले पर प्रियंका गांधी ने भी सरकार को घेरते हुए कहा है कि घमंडी सत्ता मासूम बच्चियों के मृत शरीर पर ताकत का इस्तेमाल कर रही है. प्रियंका गांधी की इस टिप्पणी पर गृह मंत्री अनिल विज ने  तंज कसते हुए पलटवार किया. विज ने कहा कि प्रियंका गांधी 'लुकिंग लंदन टॉकिंग टॉकियो' वाली बात कर रही हैं. अब ये राजस्थान की सरकार को कह रही हैं या कौन सी सरकार को ये उनकी बात से स्पष्ट नहीं हो रहा. वहीं हरियाणा के फरीदाबाद में भी 8 वर्षीय बच्ची के साथ हैवानियत की घटना सामने आई है. इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कड़े शब्दों में कहा कि दोषी बख़्शा नहीं जाएगा और इसके मामले की जांच कर सख्त से सख्त कार्रवाई के आदेश भी अधिकारीयों को दे दिए गए हैं.





ये भी पढ़ें: Hathras Case:  हिंदू महासभा ने कहा- ड्रामेबाज नेताओं को लगाओ 50 कोड़े, आरोपियों को मारो ऑन द स्पॉट गोली
कृषि कानून पर बड़ा बयान

कृषि कानून पर सियासत बदस्तूर जारी है. NDA से अलग हुए अकाली दल ने बीते रोज अमृतसर से लेकर चंडीगढ़ तक रोष प्रदर्शन कर चंडीगढ़ की सीमा पर देर रात तक प्रदर्शन किया. इसके चलते एहतियातन चंडीगढ़ आने-जाने वाले सभी रास्ते बंद कर दिए गए थे. ऐसे में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने प्रदर्शन करने वालों पर भी प्रतिक्रिया दी. विज ने कहा कि प्रदर्शन करने का अधिकार सभी को है, लेकिन ये ध्यान रखना बेहद जरूरी है कि उससे किसी को असुविधा न हो. विज ने कहा कि महामारी का दौर है. ऐसे में कोई भी अपने मरीज को इधर से उधर ले जा रहा होता है. ऐसे समय में रास्ते रोकने बहुत गलत है.

ये भी पढ़ें: Bihar Assembly Election 2020: महागठबंधन में सस्पेंस खत्म!, कांग्रेस-RJD इतने सीटों पर लड़ेगी चुनाव 

कृषि कानूनों पर किसानों और विपक्षी दलों का विरोध लगातार देखने को मिल रहा है.  लेकिन आज इस मामले पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने विपक्षी दलों पर किसान के कंधे का इस्तेमाल करने के आरोप लगाए. विज ने कहा कि किसान सारे खेल को समझ चूका हैं. विपक्षी किसान के कंधे पर बंदूक रखकर चलाना चाह रहे हैं. विज की मानें तो ये कुछ लोग है जो माहौल खराब करना चाहते है, लेकिन किसान इनके बहकावे में नहीं आने चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज