Home /News /haryana /

पंजाब में अफीम की खेती का समर्थन करने पर नवजोत कौर सिद्धू पर भड़के गृह मंत्री अनिल विज

पंजाब में अफीम की खेती का समर्थन करने पर नवजोत कौर सिद्धू पर भड़के गृह मंत्री अनिल विज

नवजोत कौर सिद्धू पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी हैं. (File Photo)

नवजोत कौर सिद्धू पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी हैं. (File Photo)

Haryana News: पंजाब में अफीम की खेती का समर्थन करने वाली नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू (Navjot Kaur sidhu) पर गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने हल्ला बोला है. विज ने कहा, यह सत्ता पर इसलिए काबिज होना चाहतें है ताकि ये गैर क़ानूनी गतिविधियां कर सकें. कहा पंजाब सरकार नित प्रतिदिन देश को नुकसान पहुंचाने वाली गतिविधियों कर रही है. राहुल गांधी के मोदी सरकार को लेकर दिए गए बयान पर भी विज ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को यह बयान देने से पहले अपने खानदान का इतिहास पढ़ लेना चाहिए.

अधिक पढ़ें ...

अंबाला. पंजाब में अफीम की खेती का समर्थन करने वाली नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू  (Navjot Kaur sidhu) पर गृह मंत्री अनिल विज  (Anil Vij) ने हमला बोला है. विज ने कहा, “यह सत्ता पर इसलिए काबिज होना चाहते हैं ताकि गैरक़ानूनी गतिविधियां कर सकें. उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार हर दिन देश को नुकसान पहुंचाने वाली गतिविधियां कर रही है. राहुल गांधी के मोदी सरकार को लेकर दिए गए बयान पर भी अनिल विज ने पलटवार किया है. उन्होंने क हा राहुल गांधी को यह बयान देने से पहले अपने खानदान का इतिहास पढ़ लेना चाहिए.

पंजाब में अफीम की खेती का समर्थन करने वाली नवजोत कौर सिद्धू हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के निशाने पर आ गई है. हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने नवजोत कौर सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा है कि वो पहले से ही कह रहे थे कि ये लोग पंजाब में सत्ता पर काबिज इसलिए होना चाहतें है ताकि ये गैरकानूनी गतिविधियां कर सके या इनको मान्यता दिलवा सकें.

अनिल विज ने कहा कि पहले भी पंजाब सरकार ने लाल किले  पर हमला करने वालों को इनाम देने का काम किया है. उन्होंने कहा कि जब देश एक है, संविधान एक है फिर चाहे सरकार भाजपा की हो या फिर कांग्रेस की या किसी और पार्टी की सरकार हो, उन्होंने कहा कि हमे संविधान की रक्षा करनी चाहिए ना की कानून तोड़ने वालों को बढ़ावा देना है. विज ने कहा कि पंजाब की सरकार दिन प्रतिदिन देश को नुकसान पहुंचाने वाली गतिविधियां कर रही है.

राहुल गांधी को अपने खानदान का इतिहास पढ़ना चाहिए : विज

कांग्रेसी नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर तंज कस्ते हुए यह बयान दिया है कि मोदी सरकार राष्ट्रीय सुरक्षा में असमर्थ है. राहुल गांधी के इस बयान पर गृह मंत्री अनिल विज ने पलटवार किया और कहा कि राहुल गांधी को यह बात कहने से पहले अपने खानदान का इतिहास पढ़ना चाहिए. उन्होंने कहा कि जवाहरलाल नेहरू के समय में, चाइना ने हमारी 45000 एकड़ जगह पर कब्ज़ा किया. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान में घुसकर उनको सबक सिखाने की कार्यवाहियां की है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के होते हमारे सारे पड़ोसी सावधान होते रहते है क्योंकि नरेंद्र मोदी ईंट का जवाब पत्थर से देना जानते हैं.

Tags: Haryana news, Home Minister Anil Vij, Navjot singh sidhu

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर