Home /News /haryana /

गुंडे-बदमाशों और माफियाओं को गृहमंत्री अनिल विज की कड़ी चेतावनी, हरियाणा छोड़ दो या अपराध

गुंडे-बदमाशों और माफियाओं को गृहमंत्री अनिल विज की कड़ी चेतावनी, हरियाणा छोड़ दो या अपराध

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने अपराधियों को चेताया है कि वह अपराध करना छोड़ दें या फिर प्रदेश छोड़ दें.

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने अपराधियों को चेताया है कि वह अपराध करना छोड़ दें या फिर प्रदेश छोड़ दें.

Haryana Crime: हरियाणा में अपराधियों को गृह मंत्री अनिल विज की बड़ी चेतावनी या अपराध छोड़ दो या हरियाणा छोड़ दो, हरियाणा में अपराधियों के लिए नहीं है जगह, क्लीन हरियाणा अभियान के तहत 5687 जगह छापेमारी कर 2446 FIR दर्ज की और 2664 लोगों को गिरफ्तार किया गया. आगे भी यह अभियान जारी रहेगा.

अधिक पढ़ें ...

अंबाला. हरियाणा में अपराध (Crime) को अंजाम देने वालों की खैर नहीं, क्योंकि प्रदेश में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए अब सूबे के गृहमंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने अपराधियों को कड़े शब्दों में चेतावनी दे डाली है. अनिल विज ने अपराधियों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि अपराधी (Criminals) या तो गलत काम छोड़े दें या फिर हरियाणा छोड़ दें. अनिल विज ने स्पष्ट कहा है कि अब अपराधियों के लिए हरियाणा में कोई जगह नहीं.

हरियाणा में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए हाल ही में प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज ने पूरे हरियाणा के आला पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की थी, जिसमें अनिल विज ने पुलिस को स्पष्ट निर्देश दिए थे कि प्रदेश में अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है. ऐसे में जुआ, सट्टा, शराब व अन्य अवैध कारोबार करने वालों पर शिंकजा कसने के भी निर्देश अनिल विज ने अपनी पुलिस को दिए थे.

अवैध नशे का कारोबार पनपा तो अधिकारी बख्शे नहीं जाएंगे 

अनिल विज ने पुलिस अधिकारियों की मीटिंग में यह भी चेतावनी दी थी कि अगर किसी क्षेत्र में अवैध नशे का कारोबार पनपा तो उस इलाके के पुलिस अधिकारी भी बख्शे नहीं जाएंगे. अपनी पुलिस को सख्त निर्देश देने के बाद अब अनिल विज ने अपराधियों को भी कड़ी चेतावनी दे डाली. अनिल विज ने अपराधियों को चेतावनी देते हुए कहा कि या तो अपराधी गलत काम छोड़ दें या फिर हरियाणा छोड़ दें, क्योंकि हरियाणा में अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है.

अनिल विज ने बताया कि उनके आदेशों पर अमल करते हुए पुलिस ने 5687 जगह छापेमारी की गई. 2446 FIR दर्ज कर 2664 लोगों को गिरफ्तार किया गया. इतना ही नहीं अवैध हथियारों पर भी बड़ी कार्रवाई की गई है. अनिल विज ने बताया कि ये अभियान यहीं नहीं खत्म होगा बल्कि आगे भी जारी रहेगा.

Tags: Ambala news, Anil Vij, Haryana news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर