Honey Trap: अंबाला में रेप का आरोप लगाकर युवकोंं को फंसाया, फिर बयान बदलने के नाम पर की पैसों की डिमांड

अंबाला में हनीट्रैप का मामला सामने आया है.

अंबाला में हनीट्रैप का मामला सामने आया है.

Honey Trap in Ambala: पीड़ित युवकोंं का आरोप है कि महिला कोर्ट में बयान बदलने के नाम पर 12 लाख रुपए ले चुकी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 1, 2021, 11:18 AM IST
  • Share this:
अंबाला. हरियाणा के अंबाला (Ambala) जिले में हनीट्रैप (Honey Trap) का मामला सामने आया है, जहां पर महिला ने अपने सहयोगी के साथ मिलकर पहले युवाओं पर बलात्कार (Rape) का आरोप लगाकर फांसा और फिर कोर्ट में बयान बदलने के नाम पर रुपए की डिमांड की. इस दौरान महिला ने युवाओं ने 10 लाख रुपए की डिमांड की थी. जबकि युवाओं का कहना है कि पहले भी महिला कोर्ट में बयान बदलने के नाम पर 12 लाख रुपए ले चुकी है.

भावित युवाओं ने अंबाला के एसपी हामिद अख्तर से संपर्क किया और पूरे मामले की जानकारी दी. जिसके बाद अंबाला पुलिस ने महिला थाना पुलिस को साथ लेकर महिला और उसके सहयोगी को डिमांड किए गए एक लाख रुपए के साथ रंगे हाथों पकड़ा. महिला के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

बता दें कि 2016 में एक लड़की ने 5-6 लोगों के खिलाफ रेप का केस दर्ज करवाया था. जोकि अभी कोर्ट में विचाराधीन है. इस मामले में कई लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, जबकि दो को जांच में निर्दोष पाते हुए छोड़ दिया था. इस केस में लड़की बार बार उन लोगों से रुपए की डिमांड करती रही और फैसला हो जाने की बात कहती रही.

उन्होंने लक्की के पिता से रुपए की डिमांड की थी. जिसके बाद गरविंद्र ने पुलिस को शिकायत दी और कहा कि यह महिला उन्हें दबा रही है. जिसके बाद सीआईए व महिला थाना एसएचओ की अध्यक्षता में टीम बनाई गई. जैसे ही महिला व उसके सहयोगी ने इन लोगों से रुपए लिए तो टीम ने उन्हें धर दबोचा. इस दौरान पुलिस ने एक लाख रुपए भी बरामद किए हैं. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज