लाइव टीवी
Elec-widget

राम रहीम से मिलने को बेताब हनीप्रीत, पुलिस के इनकार के बाद विज से लगाई गुहार

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: November 27, 2019, 11:09 AM IST

अनिल विज (Anil Vij) से मिलने पहुंचे हनीप्रीत (Honeypreet) के वकील ने कहा कि उन्‍होंने एक बेटी को बाप से मिलने की इजाजत देने की गुहार लगाई है.

  • Share this:
अंबाला. डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम (Ram Rahim) की सबसे बड़ी राजदार और मुंह बोली बेटी हनीप्रीत (Honeypreet) जमानत पर जेल से बाहर है. दो साल बाद जेल की सलाखों से बाहर आई हनीप्रीत राम रहीम से मिलने के लिए अब तरस रही है और शायद इसीलिए हनीप्रीत ने अब हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज (Anil Vij) के सामने गुहार लगाई है. हनीप्रीत के वकील अंबाला पहुंचे और गृहमंत्री से गुहार लगाई कि हनीप्रीत को सुनारिया जेल में बंद गुरमीत राम रहीम से मिलने की इजाजत दी जाए.

अनिल विज से मिलने पहुंचे हनीप्रीत के वकील ने कहा कि एक बेटी को बाप से मिलने दिए जाने की इजाजत मांगने के लिए वह अनिल विज के पास पहुंचे हैं. हनीप्रीत के वकील ने बताया कि हनीप्रीत जेल से बाहर आने के बाद से ही डेरा प्रमुख से मुलाक़ात की कोशिश में जुटी है.

प्रियंका तनेजा के 'हनीप्रीत' और राम रहीम की 'राजदार' बनने की कहानी-story of priyanka taneja how she become honeypreet hrrm
हनीप्रीत के वकील ने अनिल विज से मुलाकात की है. (फाइल फोटो)


'हनीप्रीत का राम रहीम से मिलना बेहद जरूरी'

डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम से जेल में उनका परिवार लगातार मुलाक़ात कर रहा है. बावजूद इसके हनीप्रीत के वकील यह दावा कर रहे हैं कि गुरमीत राम रहीम को जो आदेश हनीप्रीत को देने हैं उसके लिए इन दोनों की जेल में मुलाक़ात बेहद जरूरी है. इतना ही नहीं डेरा प्रमुख की जमानत के मुद्दे को लेकर भी हनीप्रीत के वकील ने कहा कि कौन लोग इसमें अड़चन पैदा कर रहे हैं, इसकी जानकारी भी डेरा प्रमुख सिर्फ और सिर्फ हनीप्रीत ही को देंगे.

पुलिस ने जताई थी आपत्ति

जेल से जमानत पर रिहा होने के बाद से ही हनीप्रीत डेरा प्रमुख से मिलने के प्रयासों में जुटी है, जिसके चलते सिरसा पुलिस भी दोनों की मुलाक़ात पर आपत्ति जाहिर कर चुकी है. ऐसे में हनीप्रीत के वकीलों की बातों पर गौर किया जाए तो यह भी अपने आप में बड़ा सवाल खड़ा कर रहे हैं कि आखिर ऐसे क्या संदेश हैं जो गुरमीत राम रहीम अपने परिवार को नहीं, बल्कि सिर्फ और सिर्फ हनीप्रीत को ही देना चाहते हैं.
Loading...

यह भी पढ़ें- 100 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च करने के बाद भी गुरुग्राम बना हुआ गंदगी वाला शहर

यह भी पढ़ें- घर जा रहे शख्स को चाकू की नोक पर लूटा, अंगूठी, चेन व नकदी ले फरार हुए बदमाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 10:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...