लेफ्टिनेंट साक्षी सुसाइड केस: आरोपी पति स्क्वाड्रन लीडर नवनीत गिरफ्तार, कोर्ट में किया पेश

आरोपित नवनीत शर्मा भारतीय वायुसेना में स्क्वाड्रन लीडर हैं और अंबाला में तैनात हैं.

Lieutenant Sakshi suicide case: अंबाला छावनी के मेडिकल कोर में तैनात लेफ्टिनेंट साक्षी आत्महत्या मामले में छावनी पुलिस ने पति स्क्वाड्रन लीडर नवनीत को गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
    अंबाला. हरियाणा के अंबाला जिले में सेना के अस्पताल में बतौर लेफ्टिनेंट पद पर तैनात साक्षी सुसाइड मामले (Sakshi Suicide Sase) में पुलिस ने आरोपी मृतका के पति अंबाला के एयरफोर्स स्टेशन में तैनात स्क्वाड्रन लीडर नवनीत शर्मा को गिरफ्तार (Squadron Leader Navneet Sharma arrested) कर लिया है. पुलिस ने मृतका के परिजनों को आश्वासन दिया कि जल्द ही बाकी के तीन आरिपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मृतका साक्षी के भाई का कहना है कि पुलिस ने बाकी आरोपियों को अभी तक गिरप्तार नहीं किया. वहीं, मृतका के पति नवनीत शर्मा का कहना है कि मायके वाले पहले तो कभी बातचीत भी नहीं करते थे. साक्षी ने आत्महत्या की इसके लिए मायके वाले ही जिम्मेदार हैं. पुलिस ने आरोपी नवनीत शर्मा को कोर्ट में पेश किया गया.

    अंबाला सदर थाना के इंचार्ज विजय शर्मा ने बताया कि जिस लड़की ने सुसाइड किया है, वह सेना के अस्पताल में बतौर लेफ्टिनेंट के पद पर तैनात थी. साक्षी के भाई अशोक की तरफ से शिकायत मिलने पर जांच के उपरांत हमने एयरपोर्ट स्टेशन से कोऑर्डिनेट किया और एयरफोर्स वालों ने स्कवाड्रन लीडर नवनीत शर्मा को हमारे सामने पेश किया.

    उन्होंने कहा नवनीत शर्मा को प्रोड्यूस करने के उपरांत हमने गिरफ्तार किया. मृतका के परिजनों की शिकायत है कि नवनीत शर्मा साक्षी के साथ मारपीट करता था और डिमांड करता था. उन्होंने कहा कि इस मामले में लड़के का माता-पिता और छोटे भाई को नामजद किया है जिन्हें अभी गिरप्तार नहीं किया. उन्होंने कहा कि आरोपी पति को आज कोर्ट में किया हैं.

    बता दें कि साक्षी की मौत के लिए इंसाफ की उम्मीद लिए मृतका परिजन अम्बाला में है. मृतका के भाई सौरव का कहना है कि पुलिस ने साक्षी के पति नवनीत शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन उसके माता-पिता और भाई को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया. उन्होंने कहा कि अभी उसको मजिस्ट्रेट के पास पेश किया जा रहा है और पुलिस का कहना है कि पेश किए जाने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि सीसीटीवी की फुटेज के बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी गई. मेरे हिसाब से उसके घरवालों को भी गिरफ्तार करना चाहिए, क्योंकि वे भी मेरी बहन को तंग किया करते थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.