लाइव टीवी

मैंने बाहर से किसी स्टार प्रचारक को नहीं बुलाया, क्योंकि खुद जनता मेरा चुनाव लड़ रही: अनिल विज

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: October 19, 2019, 2:28 PM IST
मैंने बाहर से किसी स्टार प्रचारक को नहीं बुलाया, क्योंकि खुद जनता मेरा चुनाव लड़ रही: अनिल विज
जनता ने हमेशा बीजेपी का साथ दिया है : अनिल विज

अंबाला कैंट (Ambala Cantt) से बीजेपी प्रत्याशी (BJP Candidate) अनिल विज (Anil Vij) ने कहा कि अंबाला कैंट में जनता उनका चुनाव लड़ रही है.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 (Haryana Assembly Elections) के लिए चुनाव प्रचार (campaigning) अपने अंतिम दौर में पहुंच गया है. आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. हर राजनीतिक दल ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसी क्रम में न्यज18 से खास बातचीत में कैबिनेट मंत्री (Cabinet Minister) और अंबाला कैंट (Ambala Cantt) से बीजेपी प्रत्याशी (BJP Candidate) अनिल विज (Anil Vij) ने कहा कि अंबाला कैंट में जनता उनका चुनाव लड़ रही है.

विज ने कहा कि "मैंने अपने प्रचार प्रसार के लिए बाहर से किसी स्टार प्रचारक को नहीं बुलाया, क्योंकि जनता ही मेरी स्टार प्रचारक है." उन्होंने कहा कि हमेशा जनता ही उनके चुनाव की कमान की संभालती है. इसी के साथ विज ने अंबाला छावनी में जनता के लिए अपने किए कार्यों को भी गिनवाया.

जनता ने हमेशा बीजेपी का साथ दिया है : विज

विज ने प्रदेश में बीजेपी के 75 पार नारे के सवाल पर कहा कि वे जब जब जनता की अदालत में गए हैं, तब तब जनता ने साथ दिया है. नगर निगम से लेकर जींद उपचुनाव और लोकसभा चुनाव तक में जनता ने अपना भरोसा बीजेपी जताया है.

कांग्रेस और इनेलो पर बोला हमला

अनिल विज ने इस दौरान कांग्रेस नेता भपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) पर भी जमकर निशाना साधा. विज ने कहा कि इन्होंने अपने शासनकाल में जो काम किए हैं, उस पर बाकायदा केस चल रहे हैं और जल्द ही उसका फैसला भी आने वाला है. इसलिए हुड्डा को अपनी तैयारी जेल की करनी चाहिए.

इनेलो (INLD) पर निशाना साधते हुए विज ने कहा कि उनके हेड पहले ही भ्रष्टाचार (Corruption) के मामले में जेल में बंद हैं, जिसमें से जेजेपी (JJP) निकलकर आई है उनके पिताजी जेल के अंदर हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें:- अनिल विज ने भपेंद्र सिंह हुड्डा पर साधा निशाना, कहा- 'इनकी सरकार तो जेल के अंदर बनेगी'


ये भी पढ़ें:- बीजेपी के लिए शुभ हैं राहुल गांधी, उनके प्रचार से हमें मिल जाती है शानदार जीत-अनिल विज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 2:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...