जानिए, आखिर क्यों पुलिसकर्मी को अनिल विज के सामने हाथ जोड़कर लगानी पड़ी न्याय की गुहार

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज के दरबार में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जिसमे एक पुलिसकर्मी मंत्री अनिल विज के सामने हाथ जोड़ कर न्याय की गुहार लगाता नजर आया.

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: July 18, 2019, 2:33 PM IST
Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: July 18, 2019, 2:33 PM IST
हरियाणा में कानून व्यवस्था का ये आलम है कि, ‘सेवा सुरक्षा और सहयोग’ का नारा लगाने वाले भी अब यहां सुरक्षित नहीं हैं. हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज के दरबार में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जिसमे एक पुलिसकर्मी मंत्री अनिल विज के सामने हाथ जोड़ कर न्याय की गुहार लगाता नजर आया. पुलिसकर्मी का कहना है कि उसके जमीन पर एक शख्स ने कब्जा कर रखा है. पुलिसकर्मी को अपने ही महकमे से न तो न्याय मिल रहा है और न ही सहयोग, लिहाजा उसने न्याय की  आस में विज का दरवाजा खटखटाया है.

दरअसल, अंबाला शहर के बलदेव नगर थाने में तैनात हेड कांस्टेबल जगप्रीत सिंह ने अनिल विज से मुलाकात की. पुलिसकर्मी ने बताया के बाद बताया कि वह कैथल के एक गांव से ताल्लुक रखता है. साथ ही उनका परिवार के एक सदस्य को शहीद का दर्जा भी प्राप्त है, लिहाजा गांव के स्टेशन का नाम भी शहीद के नाम पर है. बावजूद इसके गांव में ही पुलिस से रिटायर्ड एक व्यक्ति ने उनके प्लाट पर कब्जा कर रखा है  और वह उन्हें गांव में घुसने नहीं देता. जगप्रीत सिंह की माने तो वह इस संबंध में कैथल के एसपी से दो बार मिलने गए, लेकिन एसपी उनसे नहीं मिले. इसके बाद पुलिसकर्मी ने मंत्री विज से न्याय की गुहार लगाई है.

पुलिसकर्मी ने मंत्री अनिल विज के सामने हाथ जोड़ कर न्याय की गुहार लगाई है.


पुलिस मुलाजिम द्वारा न्याय न मिलने पर जन हरियाणा के मंत्री अनिल विज से प्रदेश में कानून व्यवस्था के बिगड़े ढांचे को लेकर सवाल किया गया. इस पर उन्होंने कहा कि इस मामले को कानून और बिगड़ी व्यवस्था से जोड़ कर नहीं देखा जा सकता. उनके दरवाजे सभी के लिए खुले हैं और समस्या पुलिस वालों के साथ भी हो सकती है.  विज ने कहा वह एसपी कैथल से बात करेंगे. पुलिस कर्मी को इन्साफ जरूर मिलेगा.

ये भी पढे़ं- हरियाणा: विपक्ष में बिखराव, मजबूत होती बीजेपी

ये भी पढ़ें- हेरोइन की तस्करी कर रहा था ASI का बेटा, ऐसे हुआ गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 18, 2019, 2:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...