लाइव टीवी

सिद्धू को इमरान ने फिर दिया न्यौता, अनिल विज बोले- पाकिस्तान के ही रिप्रजेंटेटिव हैं वो

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: October 31, 2019, 10:47 AM IST
सिद्धू को इमरान ने फिर दिया न्यौता, अनिल विज बोले- पाकिस्तान के ही रिप्रजेंटेटिव हैं वो
सिद्धू को मिला पाकिस्तान से फिर न्यौता

पाकिस्तान से अपने प्रेम के लिए चर्चित क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने फिर न्यौता दिया है. इस पर अनिल विज ने सिद्धू को पाकिस्तान (Pakistan) का रिप्रजेंटेटिव करार दिया है.

  • Share this:
अंबाला.  पाकिस्तान से अपने प्रेम के लिए चर्चित क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से एक बार फिर न्यौता मिला है. इस न्यौता के बाद पंजाब सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री सिद्धू फिर बीजेपी (BJP) के निशाने पर आ गए हैं. हरियाणा के कद्दावर नेता अनिल विज ने सिद्धू को मिले न्यौते को लेकर बड़ा बयान दे डाला है. अनिल विज ने सिद्धू को भारत में पाकिस्तान का रिप्रेजेंटेटिव  (Representative) करार देते हुए सिद्धू पर एक के बाद एक कई हमले किए.

सिद्धू हमेशा पाकिस्तानियों की भाषा बोलते हैं

विज ने कहा कि सिद्धू का पाकिस्तानियों से पुराना प्रेम है. शुरुआत से ही प्रो पाकिस्तानी हैं और उनके इमरान खान और बाजवा से पुराने संबंध हैं. बीजेपी के वरिष्ठ नेता विज ने कहा कि वे हमेशा पाकिस्तान के हक में बोलते हैं, पाकिस्तानियों की भाषा बोलते हैं, उनके हक में प्रचार करते हैं. इसीलिए वे इनको बार-बार बुलाते हैं. वे हिन्दुस्तान में पाकिस्तान के रिप्रजेंटेटिव हैं.

बीजेपी नेता अनिल विज ने सिद्धू पर साधा निशाना


करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में भाग लेने का मिला है निमंत्रण 

इमरान खान ने 9 नवम्बर को पाकिस्तान वाले हिस्से में होने वाले करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में भाग लेने के लिए सिद्धू को निमंत्रण भेजा है. भारत और पाकिस्‍तान के बीच श्री करतारपुर साहिब गुरुद्वारा के दर्शन करने जाने के लिए करीब चार किलोमीटर लंबे कॉरिडोर का निर्माण भारत और पाकिस्तान अपने-अपने क्षेत्र में कर रहे हैं. गुरु नानक देव के 550 वें प्रकाश पर्व पर इसका निर्माण किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- ED की अदालत ने दी पूर्व CM भूपेंद्र हुड्डा सहित मोतीलाल वोरा को अंतरिम जमानत
Loading...

पार्टी जो भी जिम्मेवारी सौंपेगी उसकी वहीं से शुरुआत करूंगा : अनिल विज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 10:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...