• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • अशोक तंवर के समर्थन से जजपा को बहुत फायदा होगा- JJP प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह

अशोक तंवर के समर्थन से जजपा को बहुत फायदा होगा- JJP प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह

निशान सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने दलित नेता अशोक तंवर के साथ अच्छा नहीं किया.

निशान सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने दलित नेता अशोक तंवर के साथ अच्छा नहीं किया.

जजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि 75 पार तय करना जनता का काम है और यह जनता तय करेगी कि कौन 75 पार करेगा.

  • Share this:
    अंबाला. जननायक जनता पार्टी (JJP) के प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह (Nishan Singh) ने बुधवार को अंबाला (Ambala) शहर में कई सारी चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया. उन्होंने चुनावी जनसभाओं के जरिए जजपा के प्रत्याशी हरपाल सिंह कंबोज के लिए वोट मांगे. इस दौरान निशान सिंह ने कहा कि पार्टी का ग्राफ बढ़ रहा है और भाजपा (BJP) का ग्राफ प्रदेश में गिर रहा है. उन्होंने कहा कि अशोक तंवर के समर्थन से जजपा को बहुत फायदा मिलेगा. चुनावी जनसभाओं में निशान सिंह ने मतदाताओं को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी व कांग्रेस (Congress) को भी निशाने पर लिया.

    बीजेपी का ग्राफ नीचे गिर रहा है

    निशान सिंह ने कहा कि हरियाणा (Haryana) में जैसे जैसे जजपा का ग्राफ ऊपर जा रहा है वैसे वैसे भाजपा का ग्राफ नीचे गिरता जा रहा है. उन्होंने राष्ट्रवाद के मुद्दे पर भी भाजपा को घेरा और कहा कि जो भाजपा को वोट देता है भाजपा उसे ही राष्ट्रवादी मानती है. उन्होंने कहा कि ऐसा नही है बल्कि सभी भाजपा के बिना भी राष्ट्रवादी हैं. उन्होंने कहा 75 पार तय करना जनता का काम है और यह जनता तय करेगी कि कौन 75 पार करेगा. गौरतलब है कि भाजपा ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में 75 से भी ज्यादा सीट जीतने का लक्ष्य रखा है.

    जजपा प्रदेशाध्यक्ष ने राष्ट्रवाद के मुद्दे पर भाजपा को घेरा.


    निशान सिंह ने कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर द्वारा जजपा को समर्थन दिए जाने पर कहा कि कांग्रेस ने दलित नेता के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया. उनका समर्थन अब जजपा को मिला है. उनके समर्थन से चुनाव में काफी फर्क पड़ेगा. जजपा को इससे काफी फायदा होगा.

    ये भी पढ़ें - हरियाणा विधानसभा चुनाव:दुष्यंत व अशोक तंवर बीजेपी की 'बी' टीम-दीपेंद्र हुड्डा

    ये भी पढ़ें - हरियाणा चुनाव: 19 अक्तूबर को रेवाड़ी में चुनावी जनसभा करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज