BJP के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष JP नड्डा पहुंचे अंबाला, शहीद मेजर अमित आहूजा के परिवार से मिले

जेपी नड्डा हरियाणा दौरे पर हैं. अंबाला में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के बाद वो शाम को गुरुग्राम दौरे रहेंगे. मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जन आशीर्वाद यात्रा में जेपी नड्डा भी शामिल होंगे.

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: August 27, 2019, 2:32 PM IST
BJP के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष JP नड्डा पहुंचे अंबाला, शहीद मेजर अमित आहूजा के परिवार से मिले
बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा
Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: August 27, 2019, 2:32 PM IST
अंबाला पहुंचे बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने शहीद मेजर अमित आहूजा के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान हरियाणा के कई नेता जेपी नड्डा के साथ मौजूद रहे. बता दें कि साल 2001 में जम्मू-कश्मीर में देश की सीमाओं की रक्षा के दौरान आतंकियों से दो-दो हाथ करते हुए मेजर अमित आहूजा शहीद हो गए थे. जेपी नड्डा हरियाणा दौरे पर हैं. अंबाला में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के बाद वो शाम को गुरुग्राम दौरे रहेंगे. मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जन आशीर्वाद यात्रा में जेपी नड्डा भी शामिल होंगे.

 


बता दें कि जेपी नड्डा अंबाला में पार्टी के संगठनात्मक कार्यक्रम में तथा शाम के समय मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जन आशीर्वाद यात्रा में गुरुग्राम में भी शिरकत करेंगे. बता दें कि भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा मंगलवार दोपहर अंबाला पहुंचें, जहां वे पहले शहीद के घर गए.
Loading...

जन आशीर्वाद यात्रा के रथ में होंगे सवार

भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जन आशीर्वाद यात्रा के सातवें दिन गुरुग्राम में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के रथ पर सवार होंगे तथा आगामी चुनाव में फिर एक बार भाजपा सरकार के लिए जनता-जर्नादन से आह्वान करेंगे.

ये भी पढ़ें:- जब सड़क पर आए दो हाथी, गाड़ियों को पलटने की करने लगे कोशिश 

ये भी पढ़ें:- नशे के लिए घरवालों ने नहीं दिए पैसे तो युवक ने लगा ली फांसी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 2:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...