लाइव टीवी

करतारपुर कॉरिडोर: सिद्धू के सवाल पर बोले अनिल विज- दूसरे श्रद्धालुओं की तरह जा रहे हैं नवजोत सिंह

Krishna Bali | News18 Rajasthan
Updated: November 9, 2019, 8:06 PM IST
करतारपुर कॉरिडोर: सिद्धू के सवाल पर बोले अनिल विज- दूसरे श्रद्धालुओं की तरह जा रहे हैं नवजोत सिंह
बीजेपी नेता और अंबाला के विधायक अनिल विज

अनिल विज ने कहा कि वैसे तो जब बाउंड्री कमीशन (Boundary Commission) बना था, उस वक्त की गलती हुई है. उस बाउंड्री कमीशन में चार मेम्बर्स कांग्रेस (congress) के थे.

  • Share this:
अंबाला. करतारपुर कॉरिडोर को श्रद्धालुओं के लिए खोले जाने पर अंबाला कैंट से भाजपा विधायक और हरियाणा सरकार में मंत्री रहे अनिल विज (BJP leader Anij Vij) ने कहा कि अच्छी बात है कि यह खुल गया और श्रद्धालु दर्शन कर सकेंगे. नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान जाने पर अनिल विज ने कहा कि वे श्रद्धालुओं की तरह जा रहे हैं, जैसे बाकी जा रहे हैं वैसे ही वो भी जाएंगे. इधर से जो जा रहे हैं वहां किसी को किसी से मिलने नहीं दिया जाएगा.

अनिल विज ने कहा कि वैसे तो जब बाउंड्री कमीशन (Boundary Commission) बना था, उस वक्त की गलती हुई है. उस बाउंड्री कमीशन में चार मेम्बर्स कांग्रेस (congress) के थे. उनकी ये सोच होनी चाहिए थी कि इतना महत्वपूर्ण स्थान है तो चार किलोमीटर जगह हिंदुस्तान में शामिल कर लेनी चाहिए थी, क्योंकि अब तक सिखों को वहां बड़ी मुश्किल से जाना पड़ता था.

पाकिस्तान ने  कॉरिडोर कोई श्रद्धाभाव से नहीं खोला. उसके हैं अपने मनसूबे 
विज ने कहा कि अब ये कॉरिडोर बन गया, अच्छी बात है. पाकिस्तान की ओर से करतारपुर कॉरिडोर मामले में बार- बार श्रद्धालुओं को परेशान करने पर विज ने कहा - 'ये तो उसकी आदत है. उसने यह कॉरिडोर कोई श्रद्धाभाव से नहीं खोला. उसके अपने मनसूबे हैं, जिसके बारे पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह कई बार इशारा कर चुके हैं.'



राहुल गांधी विदेश जाते हैं तब कोई खतरा नहीं होता क्या ? 
गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटाए जाने पर विज ने कहा कि सरकार ने सब कुछ देखने के बाद ही ये फैसला लिया है लेकिन उनकी जेडप्लस सुरक्षा जारी रहेगी. कांग्रेसियों की ओर से इसका विरोध करने पर विज ने कहा कि जब राहुल गांधी विदेशों में जाते हैं, तब कोई ख़तरा नहीं होता क्या?
Loading...

ये भी पढ़ें- 

अचानक पानीपत अनाज मंडी में पहुंचे सीएम मनोहरलाल, किसानों से कही ये बात

सीबीआई को बड़ा झटका, युवा जाट नेता सुदीप कलकल समेत तीन को मिली जमानत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 7:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...