लश्‍कर-ए-तैयबा के निशाने पर हरियाणा, कई रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी
Ambala News in Hindi

लश्‍कर-ए-तैयबा के निशाने पर हरियाणा, कई रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी
प्रतीकात्मक तस्वीर

धमकी भरा पत्र भेजने वाले ने अम्बाला कैंट रेलवे स्टेशन के अलावा जगाधरी, कुरुक्षेत्र, सिरसा, हिसार, पानीपत और रेवाड़ी समेत उत्तर भारत के कई अहम शहरों को दहलाने की धमकी दी है.

  • Share this:
आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के एरिया कमांडर द्वारा उत्तर भारत को दहलाने की धमकी दी गई है. अम्बाला कैंट रेलवे स्टेशन के अधीक्षक को भेजे गए एक धमकी भरे पत्र से उत्तर भारत में हड़कंप मच गया है. इस पत्र ने सुरक्षा एजेंसियों की नींद उड़ा दी है. इसके बाद उत्तर भारत में सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर आ गई हैं. इस पत्र में रेलवे स्टेशनों के अलावा सेना की छावनियों, एयरपोर्ट, पेट्रोल पम्प और कुरुक्षेत्र के धार्मिक स्थलों को उड़ाने की धमकी दी गई है.

स्टेशन अधीक्षक को मिला पत्र
स्टेशन अधीक्षक को उनके कमरे के टेबल पर मिले इस लेटर को जब उन्होंने खोलकर देखा तो एक बार उनके भी होश उड़ गए. उन्होंने इसकी शिकायत रेलवे और पुलिस के आला अधिकारियों से की. यह लेटर खतरनाक आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा की ओर से भेजा गया है और भेजने वाले ने खुद को लश्कर का एरिया कमांडर मौलाना अबु बुखारी बताया है.

पत्र में किश्तवाड़ और कराची का भी जिक्र



साथ ही पत्र में कश्मीर के किश्तवाड़ और पाकिस्तान के कराची जिले का ज़िक्र भी मिला है. धमकी भरा पत्र भेजने वाले ने अम्बाला कैंट रेलवे स्टेशन के अलावा जगाधरी, कुरुक्षेत्र, सिरसा, हिसार, पानीपत और रेवाड़ी समेत उत्तर भारत के कई अहम शहरों को दहलाने की धमकी दी है.



पत्र में पेट्रोल पंप और सेना की छावनियों को भी उड़ाने की धमकी
इसके अलावा पत्र में सेना की अहम छावनियों, एयरपोर्टों, रेलवे पुलों और पेट्रोल पंपों को उड़ाने धमकी दी है. इन कथित आतंकियों ने उत्तर प्रदेश को खून से लाल कर देने की धमकी भी पत्र में दी है. धमकी भरा यह पत्र सही है या फर्जी, इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू करते हुए इलाके का सुरक्षा घेरा तगड़ा कर दिया है. इस संदर्भ में अम्बाला के जीआरपी थाने में केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

पाक स्थित जैश-ए-मोहम्मद, लश्कर-ए-तैयबा उपमहाद्वीप में क्षेत्रीय खतरा बने हुए हैं: अमेरिका
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading