लाइव टीवी

विज का विवादित बयान, कहा- 'राजनीति में बैठी बुरी आत्माओं से लड़ने के लिए तैयार है पार्टी'

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: April 2, 2019, 2:08 PM IST

अनिल विज ने विवादित बयान देते हुए कहा कि उनके कार्यकर्ता भारत की राजनीति में बैठी बुरी आत्माओं से पूरी तरह लड़ने को तैयार हैं. इस तरह अपने विवादित बयानों के लिए मशूहर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज की फिर से फिसली जबान से राजनीति गरमा गई है.

  • Share this:
देश भर में लोकसभा चुनावों की सरगर्मियों के बीच हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज मंगलवार को अलग ही अंदाज में दिखे. विज रोज सुबह कार्यकर्ताओं के साथ सदर बाजार चौक पर चाय की चुस्कियां  लेते हुए कार्यकर्ताओं से राजनीति को लेकर चर्चा करते हैं. इसी बहाने शहर में हो रहे विकास कार्यों का हाल भी जान लेते हैं. हमेशा की तरह इस दिन भी विज अंबाला छावनी के सदर बाजार चौक पर पहुंचे. चाय की चुस्कियां ली और फिर वहां से चलते हुए विज ने कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए 'हाउ इज द जोश' के नारे लगाए.

इतना ही नहीं इसके बाद अनिल विज ने साइकिल पर बैठकर अंबाला छावनी के बाजार का चक्कर लगाया. विज से जब इसे लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि वो और उनके साथी लोकसभा चुनाव को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं. अनिल विज ने कहा कि नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने और विरोधियों को धराशाई करने के लिए वो और पार्टी कार्यकर्ता पूरी तरह डटे हुए हैं.

वहीं विज ने विवादित बयान देते हुए कहा कि उनके कार्यकर्ता भारत की राजनीति में बैठी बुरी आत्माओं से पूरी तरह लड़ने को तैयार हैं. इस तरह अपने विवादित बयानों के लिए मशूहर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज की फिर से फिसली जबान से राजनीति गरमा गई है.

विरोधी राजनितिक पार्टी के उम्मीदवारों को विज ने बुरी आत्मा बताते हुए कहा कि उनके कार्यकर्ता हिंदुस्तान की राजनीती में बैठी बुरी आत्माओं से लड़ने के  लिए पूरी तरह तैयार है.

ये भी पढ़ें:- चुनाव आयोग से अनिल विज की अजीब मांग, बोले- नामांकन पत्र में हो ‘चौकीदार’ का कॉलम

ये भी देखें:- PM मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान करने वाले तेज बहादुर दो दिन बाद जाएंगे वाराणसी 

ये भी पढ़ें:- भाजपा को हटाने के लिए हम सबको लाना चाहते हैं साथ : नवीन जयहिन्द
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 2, 2019, 11:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...