अंबाला: गुजराती फर्म के कर्मी से 72 लाख रुपये की लूट, सिर पर पिस्तौल का बट मार किया घायल
Ambala News in Hindi

अंबाला: गुजराती फर्म के कर्मी से 72 लाख रुपये की लूट, सिर पर पिस्तौल का बट मार किया घायल
अंबाला में 72 लाख की लूट. (सांकेतिक तस्वीर)

एसएचओ ने कहा कि वह इस मामले की भी तफ्तीश करें हैं कि इतनी बड़ी रकम लेकर बिना किसी सिक्योरिटी के कंपनी का मुलाजिम अकेला ही स्कूटर पर क्यों लेकर जा रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 23, 2020, 12:53 PM IST
  • Share this:
अंबाला. जिले में दिनदहाड़े हो रही लूटों का मामला रुक नहीं रहा. जहां कुछ दिन पहले ही अंबाला (Ambala) छावनी में एक शराब के ठेकेदार के मुलाजिम से लूटपाट हो गई थी वहीं आज फिर अंबाला छावनी के महेश नगर थाने में गुजरात के व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने लगभग 72  लाख रूपये की लूट का मामला दर्ज किया है. पुलिस (Police) के मुताबित बाइक सवार तीन नकाबपोश युवको ने वारदात को अंजाम दिया.

इस बारे में बताते हुए थाना महेश नगर के एसएचओ जसवंत कुमार ने बताया कि गुजरात के अहमदाबाद निवासी कमलेश शाह ने पुलिस में दी शिकायत में कहा है कि उनका कृषि यंत्रों का काम है तथा उनकी कंपनी भारत सरकार से सूक्ष्म एंव उद्यम मंत्रालय से मान्यता प्राप्त है और केन्द्रीय भंडारण से पंजीकृत है. उनका कर्मचारी विनोद पटेल निवासी गांव आखज तहसील मेहसाना, गुजरात जो अंबाला शहर से 72 लाख 35 हजार रूपये से भरा एक बैग लेकर एक्टिवा पर यमुनानगर के लिए रवाना हुआ.

बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम



जब वह खुड्डा के पास एक पुलिया पर पहुचां तो मोटरसाइकिल सवार 3 अज्ञात युवकों ने उसे रोक लिया और उसके पीठ पर पिस्तौल तान दी. इस दौरान उसके सिर पर पिस्तौल के बट से वार किया गया. तभी संघर्ष करते हुए विनोद ने नोटों से भरा बैग पुल के नीचे फेंक दिया. जिसके बाद दो लड़के पुल के नीचे से रूपयों से भरा बैग उठा कर यमुनानगर की तरफ फरार हो गए.
जांच में जुटी पुलिस

उन्होंने बताया कि कमलेश के बयान पर हमने लूट और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. उन्होंने बताया कि इस कंपनी से पहले भी दो बार लूट के मामले हो चुके हैं. एसएचओ ने कहा कि वह इस मामले की भी तफ्तीश करें हैं कि इतनी बड़ी रकम लेकर बिना किसी सिक्योरिटी के कंपनी का मुलाजिम अकेला ही स्कूटर पर क्यों लेकर जा रहा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading