Home /News /haryana /

हरियाणा में व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, खून से लथपथ शव बरामद

हरियाणा में व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, खून से लथपथ शव बरामद

पुलिस ने कहा कि शव को पोस्ट मॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया और मामले की जांच जारी है.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस ने कहा कि शव को पोस्ट मॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया और मामले की जांच जारी है.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Haryana News: पुलिस के अनुसार, हैप्पी की पत्नी ने बताया कि वह 15 जनवरी को शाम छह बजे मोटरसाइकिल पर घर से निकला था, हालांकि पुलिस को घटनास्थल से कोई मोटरसाइकिल या मृतक का मोबाइल फोन नहीं मिला. पुलिस ने कहा कि शव को पोस्ट मॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया और मामले की जांच जारी है.

अधिक पढ़ें ...

    अंबाला. हरियाणा (Haryana) के अंबाला के नारायणगढ़ (Narayangarh) में रविवार को खेत से 37 वर्षीय व्यक्ति का शव खून से लथपथ हालत में बरामद हुआ जो एक दिन पहले लापता हुआ था. पुलिस (Police) ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि शव पर घाव के निशान थे और मौके से धारदार हथियार बरामद हुआ. पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान हैप्पी के रूप में की गई है. पुलिस ने कहा कि एक व्यक्ति खेत में घास काटने गया था जिसने हैप्पी के शव को देखा. मृतक की पत्नी ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराते हुए पुलिस से कहा था कि हैप्पी की हालत ठीक नहीं थी और उसका इलाज चल रहा था.

    पुलिस के अनुसार, हैप्पी की पत्नी ने बताया कि वह 15 जनवरी को शाम छह बजे मोटरसाइकिल पर घर से निकला था, हालांकि पुलिस को घटनास्थल से कोई मोटरसाइकिल या मृतक का मोबाइल फोन नहीं मिला. पुलिस ने कहा कि शव को पोस्ट मॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया और मामले की जांच जारी है.

    दुष्कर्म के बाद हत्या करने की आशंका जताई जा रही है
    बता दें कि हरियाणा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. बीते दिनों खबर सामने आई थी कि हरियाणा की राजधानी चंडीगढ़ में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. सिटी ब्यूटीफुल के मलोया इलाके में जंगल एरिया में एक महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. बुधवार शाम को महिला का अर्धनग्न अवस्था में मिलने से हड़कंप मच गया. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस की टीम ने महिला को तुरंत जीएमएसएच-16 में पहुंचाया. जहां ड्यूटी डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. प्राथमिक जांच के आधार पर महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या करने की आशंका जताई जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Ambala news, Haryana news, Haryana police, Murder

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर