लाइव टीवी

एनीमिया फ्री हरियाणा मिशन की ब्रांड एंबेसडर बनीं मिस वर्ल्ड मानुषी
Ambala News in Hindi

News18Hindi
Updated: November 30, 2017, 8:22 PM IST
एनीमिया फ्री हरियाणा मिशन की ब्रांड एंबेसडर बनीं मिस वर्ल्ड मानुषी
मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर

अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती के मौके पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को एनीमिया मुक्त हरियाणा मिशन की ब्रांड अंबेसडर बनाने की घोषणा की. मानुषी छिल्लर और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने एक साथ मीडिया से रूबरू हुए और सीएम ने ये घोषणा की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2017, 8:22 PM IST
  • Share this:
अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती के मौके पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को एनीमिया मुक्त हरियाणा मिशन की ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की. मानुषी छिल्लर और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने एक साथ मीडिया से रूबरू हुए और सीएम ने ये घोषणा की.

एनीमिया पीड़ित महिलाओं को एनीमिया से मुक्त करवाने के लिए खट्टर सरकार ने इस अभियान की शुरुआत की है, जिसकी ब्रांड एंबेसडर मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर होंगी. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इस दौरान बताया कि हरियाणा में 61 प्रतिशत महिलाएं एनीमिया से जूझ रही हैं, इससे निजात पाने के लिए हरियाणा सरकार ने एक अभियान की शुरुआत की है.

बता दें कि कुरुक्षेत्र में गुरुवार को अंतरराष्ट्रीय गीता महोतसव का समापन हो रहा है. गीता महोत्सव के समापन पर वैश्विक गीता पाठ 1800 छात्रों द्वारा किया गया.



इस मौके पर हरियाणा के राज्यपाल प्रो. कप्तान सिंह सोलंकी, मुख्यमंत्री मनोहर लाल, केंद्रीय रेल राज्यमंत्री राजेन गोहेन, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री उमा भारती और मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर समेत कई बड़े नेता और फिल्मी हस्तियों ने शिरकत किया. इस दौरान कुरुक्षेत्र को प्रदेश और केंद्र सरकार की ओर से कई सौगातें भी दी जाएंगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2017, 5:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading