• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • अंबाला: घरेलू कलह ने ली फिर एक विवाहिता की जान, चुन्नी का फंदा लगा की खुदकुशी, कमरे में लटका मिला शव

अंबाला: घरेलू कलह ने ली फिर एक विवाहिता की जान, चुन्नी का फंदा लगा की खुदकुशी, कमरे में लटका मिला शव

30 साल की विवाहिता ने की आत्महत्या

30 साल की विवाहिता ने की आत्महत्या

Suicide in Ambala: घरेलू कलह के चलते विवाहिता नेहा ने चुन्नी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. रविवार सुबह उसका शव कमरे में फंदे से लटका मिला. उसके दो छोटे-छोटे बच्चे हैं. मृतका के परिजनों ने मामले आत्महत्या का नहीं, बल्कि हत्या का केस बताया है.

  • Share this:

अंबाला. हरियाणा के अंबाला जिले (Ambala District) के दुर्गा नगर में एक 30 वर्षीय विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगा ली. बताया जा रहा कैंट की रहने वाली नेहा की शादी 7 साल पहले संजीव से हुई थी. दोनों के 2 छोटे छोटे बच्चे भी हैं. दोनों पति- पत्नी में अक्सर विवाद रहता था, जिसके चलते नेहा इस बार अपना आपा खो बैठी और घर में ही फंदा लगा कर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मृतका के परिजनों का कहना है यह मामला हत्या (Murder) का है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मृतका नेहा के भाई का कहना है कि ससुराल वालों की तरफ से बार बार पैसों की मांग की जाती थी. साथ ही उसके पति द्वारा उसे प्रताड़ित भी किया जाता था. उसका कहना है कि जब उसकी बहन ने फांसी लगाई उसके काफी समय बाद हमें सूचित किया गया कि हमारी बहन ने फांसी लगा ली है. उसने बताया कि इससे पहले भी कई बार पति-पत्नी में झगड़ा होता रहता था.

मृतका का पिता बोला- बेटी को उसका पति करता था प्रताड़ित
वहीं मृतका नेहा के पिता का कहना है कि बार-बार लड़की के ससुराल वालों की तरफ से बार–बार पैसों की मांग की जाती थी. मैंने अपनी बेटी को पैसे भी दिए थे. मेरी बेटी को उसका पति बार-बार प्रताड़ित भी करता था. बार बार उसका पति धमकी देता था. हमारी सिर्फ यही मांग है कि हमारी लड़की को इंसाफ़ मिलना चाहिए.

जांच में जुटी पुलिस
वहीं मामले की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. वहीं पुलिस का कहना है कि मृतक महिला के पिता के बयानों पर ससुराल पक्ष पर कार्रवाई की जाएगी. 304 बी और 34 आइपीसी धारा के तहत मामला दर्ज किया जायेगा. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है, जो भी दोषी होगा उसे गिरफ्तार किया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज