लाइव टीवी

अंबाला : जेल की दीवार के पास मिले मोबाइल व नशीले पदार्थ, NDPS के तहत मामला दर्ज

Krishna Bali
Updated: January 8, 2020, 2:28 PM IST
अंबाला : जेल की दीवार के पास मिले मोबाइल व नशीले पदार्थ, NDPS के तहत मामला दर्ज
सेंट्रल जेल से पहले भी मोबाइल और नशीले पदार्थ मिले हैं.

जेल प्रशासन को पैकेट में से तीन मोबाइल (Mobiles) फोन और 6 नशीले पदार्थ (Narcotics) की पुड़िया बरामद हुई. जांच टीम ने इस मामले की शिकायत बलदेव नगर थाना पुलिस में दी है और अज्ञात युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) व जेल एक्ट समेत अन्य धाराओं के तहत मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

  • Last Updated: January 8, 2020, 2:28 PM IST
  • Share this:
अंबाला. शहर में सेंट्रल जेल (Central Jail) से मोबाइल (Mobile) और नशीले पदार्थ (Narcotics) मिलने का मामला नहीं थम रहा है. देर शाम भी जेल की दीवार के पास से मोबाइल और नशीले पदार्थ बरामद हुए. जानकारी के अनुसार मंगलवार देर शाम मोटर साइकिल सवार युवकों ने जेल की दीवार के पास एक पैकेट फेंका, जिसे सुरक्षाकर्मियों ने देखा और उठा लिया. इस बारे में जेल उच्च अधिकारियों को सूचना दी गई और जेल प्रशासन ने जब यह पैकेट खोला तो उसमें से तीन मोबाइल फोन और 6 नशीले पदार्थ की बनाई गई पुड़िया बरामद हुई. जांच टीम ने इस मामले की शिकायत बलदेव नगर थाना पुलिस में दी है और अज्ञात युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) व जेल एक्ट समेत अन्य धाराओं के तहत मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज

थाना बलदेव नगर के एसएचओ ने बताया कि जेल प्रशासन की तरफ से उन्हें इस मामले की सूचना मिली थी जिस पर उन्होंने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और इसकी जांच जारी है. एसएचओ का कहना है कि इस पैकेट में काले रंग के पॉलिथीन में सैमसंग कंपनी की 3 एंड्राइड मोबाइल और पुड़िया निकली है. जांच पड़ताल करने पर बरामद पुड़िया में नशीला पदार्थ पाया गया है. फिलहाल सैंपल लेकर मधुबन में भेज दिया गया है और वहां से रिपोर्ट आने के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी.

बलदेव नगर थाना के SHO ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.


एसएचओ का कहना है कि अज्ञात युवकों की पहचान के लिए कुछ चीजों का सहारा लिया जा रहा है. बता दें कि अंबाला की सेंट्रल जेल से पहले भी तलाशी के दौरान कई बार मोबाइल और नशीले पदार्थ मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें - ट्रेड यूनियनों की हड़ताल का रोडवेज बस सेवाओं पर बुरा असर, परेशान हुआ आम आदमी

ये भी पढ़ें - निजीकरण के विरोध में बिजली निगम कर्मियों का सांकेतिक हड़ताल, प्रदर्शन जारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 8, 2020, 2:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर