मोदी सरकार ने आजतक किसी किसान की सहायता नहीं की: प्रियंका गांधी

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने आजतक किसी किसान की सहायता नहीं की. आज किसान कर्ज में डूब रहा है.

News18 Haryana
Updated: May 7, 2019, 2:50 PM IST
मोदी सरकार ने आजतक किसी किसान की सहायता नहीं की: प्रियंका गांधी
प्रियंका गांधी
News18 Haryana
Updated: May 7, 2019, 2:50 PM IST
हरियाणा में अब दिग्गज नेताओं ने मोर्चा संभाल लिया है. कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी मंगलवार को अम्बाला में जनसभा को संबोधित करने पहुंची. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. प्रियंका ने कहा कि नोटबन्दी के दौरान भाजपा का कोई नेता लाइन में नही लगा. नोटबन्दी के बाद शहरों में रोजगर घटे.

वहीं उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने आजतक किसी किसान की सहायता नहीं की. आज किसान कर्ज में डूब रहा है. चुनाव प्रचार में भाजपा नेता जब भी निकलते है तो कभी ये नहीं कहते कि उन्होंने जो वायदे किए थे वो क्यो नहीं निभाये. वो मेरे परिवार का अपमान करते हैं.



वहीं प्रियंका गांधी ने कहा कि कांग्रेस ये चुनाव जनता के मुद्दों पर लड़ रही ही है. भाजपा के बड़े नेता विदेश जाते हैं, लेकिन किसी भी गांव में जाकर नहीं पूछा कि आप किस मुसीबत से जूझ रहे हैं. कांग्रेस के घोषणा पत्र में न्यूनतम आय देने के लिए प्रयासरत है. भाजपा ने 15 लाख देने के नाम पर जनता को बड़ा धोखा दिया. फसल बीमा के नाम पर पैसे लेकर भाजप ने उद्योगपतियों को दिए. राहुल गांधी ने सभी पूर्व वित्त मंत्रियों से पूछा तो उन्होंने 72 हज़ार सालाना देने की बात कही.

ये भी पढ़ें-भाजपा सैनिकों को मरवाती है और उसके बाद बटोरती है सहानुभूति: अभय चौटाला

यह भी पढ़ें - देश में खान-पान, रहन-सहन सब कुछ अलग है...कॉमन है तो बस मोदी: CM मनोहर लाल

यह भी पढ़ें - लोकसभा चुनाव 2019: सिद्धू ने उतारी पीएम की नकल, अपने अंदाज में BJP पर साधा निशाना
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...