मां के साथ 4 साल के बेटे की धारधार हथियार से हत्या, हमलावर फरार

मृतका के पति ने बताया कि वह सुबह कपड़े के काम के सिलसिले में पंजाब के नंगल गया था, लेकिन शाम को जब घर लौटा तो उसका बच्चा और पत्नी रसोई में खून से सनी हुई हालत में पड़े थे. घबराए पति ने अपने भाई को बुलाया और पुलिस को इसकी सूचना दी.

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: November 9, 2018, 1:57 PM IST
मां के साथ 4 साल के बेटे की धारधार हथियार से हत्या, हमलावर फरार
अंबाला में महिला की हत्या
Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: November 9, 2018, 1:57 PM IST
हरियाणा के अंबाला में देर रात दोहरे हत्याकांड का मामला सामने आया है. अंबाला शहर के रामनगर इलाके में कपड़ा व्यापारी की पत्नी और 4 साल के बेटे को अज्ञात हत्यारों ने मौत के घाट उतार दिया. हत्याकांड की सूचना के बाद पुलिस के आलाधिकारी, डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीमें मौके पर पहुंची और हर पहलू की बारीकी से जांच की.

पुलिस से मिला जानकारी के अनुसार रामनगर में रहने वाली 50 वर्षीय निर्मल और उसके गोद लिए 4 साल के मासूम बेटे दनीश की किसी ने हत्या कर दी. जिस समय निर्मल खाना बना रही थी, उसी समय वारदात को अंजाम दिया गया. खाना बना रही महिला पर धारधार हथियार के एक के बाद एक वार किए गए, जिसके बाद उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. इसके बाद हमलावरों ने बेटे को भी मौत के घाट उतार दिया.

मृतका के पति ने बताया कि वह सुबह कपड़े के काम के सिलसिले में पंजाब के नंगल गया था, लेकिन शाम को जब घर लौटा तो उसका बच्चा और पत्नी रसोई में खून से सनी हुई हालत में पड़े थे. घबराए पति ने अपने भाई को बुलाया और पुलिस को इसकी सूचना दी. मृतका के पति दविंदर ने बताया कि उसका कोई दुश्मन नहीं है, यह वारदात किसने और क्यों की है उस इसकी जानकारी नहीं है.

शहर में हुए दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलने के बाद आस-पास के इलाके में सनसनी फैल गई. शहर के डीएसपी अजीत कुमार ने बताया कि डबर मर्डर की गुत्थी को सुलझाने के लिए टीमें बनाई गई है, जिसमें उन्हें जल्द कामयाबी मिलेगी. उन्होंने बताया कि इस हत्याकांड के पीछे कोई लूट या डकैती जैसी वारदात नहीं है, लेकिन पुलिस हर पहलू पर काम कर रही है.

यह भी पढ़ें-  फंदे से लटकी मिली विवाहिता की लाश, 8 महीन पहले हुई थी शादी

यह भी पढ़ें-  घर में घुसकर तेजधार हथियार से हमला कर व्यक्ति को उतारा मौत के घाट

यह भी पढ़ें-  LoveSexaurDhokha: मोहब्बत की आड़ में दौलत ऐंठने वाली लड़की
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर