लाइव टीवी

अंबाला : दामाद ने ही की थी सास और 4 साल के साले की हत्या, ये थी वजह...
Ambala News in Hindi

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: November 12, 2018, 11:42 AM IST
अंबाला : दामाद ने ही की थी सास और 4 साल के साले की हत्या, ये थी वजह...
पुलिस गिरफ्त में हत्यारा

हिमाचल के कांगड़ा के रहने वाले राजेश ने अपनी सास की ईंट मारकर हत्या कर दी. अपनी मां की आवाज सुन उसका गोद लिया 4 साल का बेटा भी उसके पास आ गया.

  • Share this:
अंबाला शहर के राम नगर में बीती 8 नवम्बर की रात कंबल व्यापारी की पत्नी और 4 साल के बेटे की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है. बताया जा रहा है कि कंबल व्यापारी दविंद्र सचदेवा के दामाद ने ही अपनी सास और 4 साल के साले को मौत के घाट उतारा है.

पुलिस की मानें तो मृतका निर्मल सचदेवा से उसके दामाद ने 5 हजार रुपयों की मांग की थी जिसको लेकर वो अपनी सास के पास आया था. लेकिन दोनों में किसी चीज को लेकर बहस हुई जिसके बाद हिमाचल के कांगड़ा के रहने वाले राजेश ने अपनी  सास की ईंट मारकर हत्या कर दी. अपनी मां की आवाज सुन उसका गोद लिया 4 साल का बेटा भी उसके पास आ गया. खुद को फंसता देख राजेश ने 4 साल के दिनेश की भी गला घोंट कर हत्या कर दी.

फतेहाबाद : बच्चे के साथ दीवार फांदकर असम से आई महिला ने दलालों से बचाई जान

इस हत्या के मामले में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी क्योंकि महिला के जिस दामाद ने उसकी हत्या की उससे कंबल व्यापारी के संबंध नही थे. क्योंकि व्यापारी की बेटी ने उसकी मर्जी के बिना शादी की थी. लेकिन मृतका अपनी बेटी और दामाद से छिप कर अलग फोन से बाते करती थी जिसके बाद इस मामले की परते खुलती गई.



इस मामले में पुलिस को सीसीटीवी और एक ई रिक्शा से काफी मदद मिली. क्योंकि उसी रिक्शा पर बैठ महिला अपने दामाद के साथ बाजार सामान खरीदने गई थी.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2018, 11:31 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर