इस बार लोकसभा चुनाव में अपनी ही जीत का रिकॉर्ड मैं खुद तोड़ूंगा- रत्न लाल कटारिया

विधायक असीम गोयल के घर पहुंचे रत्न लाल कटारिया
विधायक असीम गोयल के घर पहुंचे रत्न लाल कटारिया

बीजेपी के अंबाला लोकसभा से प्रत्याशी बनने के बाद रत्न लाल कटारिया विधायक असीम गोयल के घर अंबाला पहुंचे, जहां विधायक ने कटारिया का मुंह मीठा करवाया और उन्हें बधाई दी.

  • Share this:
बीजेपी के अंबाला लोकसभा से प्रत्याशी बनने के बाद रत्न लाल कटारिया विधायक असीम गोयल के घर अंबाला पहुंचे, जहां विधायक ने कटारिया का मुंह मीठा करवाया और उन्हें बधाई दी. इस मौके रत्न लाल कटारिया से पूछा गया कि उनके सामने कांग्रेस से कुमारी शैलजा मैदान में हो सकती है. कुमारी शैलजा का नाम सुनते ही रत्न लाल कटारिया ताव में आ गए और कहा ‘मुझे बड़बोला कहा जाता है, लेकिन मैं जैसा कैसा भी हूँ इस बार अपना ही रिकॉर्ड तोड़ूंगा और पिछली बार 3 लाख 40 हजार वोटों से जीता था इस बार 5 लाख से ज्यादा वोटों से जीतूंगा’

कटारिया ने कहा उन्हें अपने बारे में कोई गलत फ़हमी नही है 2009 में राजा की बेटी से हार गये थे लेकिन इस बार वे मोदी और खट्टर की छवि पर चुनाव जीतेंगे, उन्होंने कहा कि पन्ना प्रमुख जो बीजपी ने बनाए हैं उसके चलते इस बार जादू होगा और रिजल्ट देखने वाला होगा.

कटारिया ने अपनी 2009 में हुई हार पर शायराना अंदाज में कहा “मैं गीत गाता हूँ लेकिन कई बार चूक भी जाता हूं दुश्मन है हजारों यहां जान के मिलना नजर पहचान के कई रूप भी है कातिल के”. कटारिया ने कहा कुछ ऐसे लोग उनकी जिन्दगी में आ गये थे जिसकी वजह से ऐसा हुआ था.



रत्न लाल कटारिया ने कहा इस बार वे जीतने पर पार्टी से अंबाला के लिए जरूर मांगेंगे, इससे पहले उन्हें बिन मांगे मिला है लेकिन इस बार मांगेगे जरूर. वहीं मंत्री पद मांगेगे या नही इस पर कटारिया ने स्पष्ट किया कि उन्हें मंत्री पद की कोई इच्छा नहीं. पीएम मोदी से उन्हें काफी प्यार मिलता है वे अकेले शख्स है जिसे देख उनके चेहरे पर मुस्कान आ जाती है.
इस दौरान विधायक असीम गोयल ने कहा रत्न लाल कटारिया को भारी बहुमत से जितवा कर संसद में भेजेंगे. उन्होंने कहा पीएम नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने का दृढ संकल्प है. 10 अप्रैल को पन्ना प्रमुख का बड़ा कार्यक्रम अंबाला में होने जा रहा है, जिसमे 4 हजार पन्ना प्रमुख हिस्सा लेंगे.

यह भी पढ़ें- बीजेपी विधायक ने सिद्धू को कहा 'गद्दार', कांग्रेस से बाहर करने की मांग की

यह भी पढ़ें- कुमारी शैलजा ने किया रणदीप सुरजेवाला की जीत का दावा

यह भी पढ़ें- एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज