लाइव टीवी
Elec-widget

महाराष्ट्र में सरकार गठन पर अनिल विज ने कहा- जोड़ तोड़कर सरकार बनाना और उसे चलाना दो अलग बातें

News18 Haryana
Updated: November 27, 2019, 5:38 PM IST
महाराष्ट्र में सरकार गठन पर अनिल विज ने कहा- जोड़ तोड़कर सरकार बनाना और उसे चलाना दो अलग बातें
महाराष्ट्र में सरकार गठन पर अनिल विज ने कहा कि ये तो वक्त बताएगा कि भविष्य में क्या होता है ?

अनिल विज (Anil Vij) ने कहा कि कर्नाटक (Karnatak) में भी इसी तरह जोड़-तोड़ कर सरकार बनाई गई थी और बाद में वो मुख्यमंत्री दहाड़ें मार-मार कर रोया था. विज ने कहा कि ये तो वक्त बताएगा कि भविष्य में क्या होता है ?

  • Share this:
अंबाला. महाराष्ट्र में 3 पार्टियों की सरकार (Government formation in Maharashtra) पर प्रतिक्रिया देते हुए गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने कहा कि जोड़तोड़ करके सरकार बनाना अलग बात है और उसे चलाना अलग बात है. उन्होंने कहा कि कर्नाटक (Karnatak) में भी इसी तरह जोड़तोड़ करके सरकार बनाई गई थी और बाद में वो मुख्यमंत्री दहाड़ें मार-मार कर रोया था. विज ने कहा ये तो वक्त बताएगा कि भविष्य में क्या होता है ?

वहीं हरियाणा के अस्पतालों में डॉक्टरों और नर्सों की कमी (Lack of Doctors and Nurses) पर स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि डॉक्टर के विभाग ने कांट्रेक्ट पर भर्ती के आदेश कर दिए हैं. उन्होंने कहा कि इस मामले में इसी सप्ताह काम शुरू हो जाएगा.

हरियाणा के थानों में पुलिस कर्मियों की कमी (Lack of police personnel) पर अनिल विज ने कहा कि हमारे पुलिस विभाग में पुलिस कर्मियों की जितनी कमी है उसकी भर्ती की प्रक्रिया चालू है और जल्दी ही भर्ती की प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी. वहीं पंजाब के समान वेतनमान की मांग पर गृह मंत्री ने कहा कि डीजीपी हरियाणा को एक कमेटी गठित करने के आदेश दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें - राम रहीम से मिलने को बेताब हनीप्रीत, पुलिस के इनकार के बाद विज से लगाई गुहार

ये भी पढ़ें - कै. अभिमन्यु के आवास पर आगजनी का मामला: युवा जाट नेता मनोज दूहन को मिली जमानत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 5:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...