Lockdown: पैदल घर के लिए निकले प्रवासी मजदूरों को अंबाला में कार ने कुचला, एक की मौत
Ambala News in Hindi

Lockdown: पैदल घर के लिए निकले प्रवासी मजदूरों को अंबाला में कार ने कुचला, एक की मौत
News18Hindi क्रिएटिव.

हादसे में घायल (Injured) हुए बिहार के पूर्णिया निवासी अशोक ने मौके पर दम तोड़ दिया और पिंटू कुमार को छावनी के नागरिक अस्पताल (Civil Hospital) लाया गया. उसकी हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे पीजीआई रेफर कर दिया है.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा के अंबाला जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में एक श्रमिक की मौत हो गई जबकि दूसर घायल हो गया. ये प्रवासी मजदूर (Migrant Labor) घर जाने के लिए पैदल ही निकल पड़े थे. हाईवे पर तेज रफ्तार कार ने इन्हें कुचल दिया. हादसे में एक श्रमिक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं हादसे के बार आरोपी कार चालक गाड़ी को मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गया.

वहीं स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही महेश नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची औऱ मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. वहीं पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस



पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. वहीं गनीमत रही कि इनके दो अन्य साथी अचानक सड़क किनारे हो गए, वरना बड़ा हादसा हो सकता था. मिली जानकारी के अनुसार, अंबाला-जगाधरी हाईवे स्थित छोटे खुड्डे के पास एक चौपहिया वाहन ने दो प्रवासी मजदूरों को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में घायल हुए बिहार के पूर्णिया निवासी अशोक ने मौके पर दम तोड़ दिया और पिंटू कुमार को छावनी के नागरिक अस्पताल लाया गया. उसकी हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे पीजीआई रेफर कर दिया है.
मजदूर बिहार के रहने वाले

बताया जा रहा है कि दोनों प्रवासी मजदूर अंबाला छावनी इंद्रपूरी के रहने वाले हैं और सुबह अपने दो अन्य दोस्त के साथ बिहार के लिए निकले थे. हादसा इतना दर्दनाक था कि टक्कर लगने के बाद घटनास्थल पर मजदूरों के बैग व कपड़े बिखर गए थे. मृतक अशोक शादीशुदा था और उसके छह बच्चे हैं. पुलिस का कहना है कि आरोपी कार चालक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: Lockdown: यूपी-बिहार के 1लाख से ज्यादा लोगों ने जताई हरियाणा लौटने की इच्छा

पिता की अस्थियां लेकर हरिद्वार जा रहे बेटे सहित 3 की सड़क हादसे में मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading